Video : कादर खान के जाने से टूट गए उनके बेटे, कही ऐसी बात जिसे सुनकर रो पड़ेंगे आप
Video : कादर खान के जाने से टूट गए उनके बेटे, कही ऐसी बात जिसे सुनकर रो पड़ेंगे आप
Share:

साल 2019 के पहले दिन बॉलीवुड के दिग्गज स्टार कादर खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. 81 साल के कादर खान ने 1 जनवरी की सुबह कनाडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. निधन के दो दिन बाद कादर खान का अंतिम संस्कार कनाडा में ही कर दिया गया है. अंतिम संसकर के बाद कनाडा में ही कादर खान की प्राथना सभा का आयोजन किया गया था.

हाल ही में उनकी प्रार्थना सभा का वीडियो सामने आया है जिसमे उनके बच्चों ने मीडिया अभिवादन किया. इसके साथ ही गमगीन परिवार ने मिलकर कादर खान से जुड़ी कई बातें मीडिया को बताई. आप भी देखा कादर खान की प्रार्थना सभा का ये खास वीडियो. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कादर खान के बेटे मीडिया से कहते हैं , 'आज हमने अपने परिवार की बहुत बड़ी चीज खोई है. हमारे खानदान में बहुत गम हुआ है आज. मीडिया के यहां आने से ही हमें ये हिम्मत आई है कि मैं कुछ कह सकूं, मेरे पिता हमेशा हम 3 भाइयों से कहा करते थे कि अगर ''तुम मिलकर कभी मुझे संभाल नहीं पाए तो भारत की जनता जो उन्हें बहुत प्यार करती है वो उनका ख्याल रख लेगी.'' आप लोगों की भीड़ देखकर मुझे उनकी कही हुई बातें आज सच लग रही हैं.''

भले ही कादर खान ने हर फिल्म में साइड किरदार निभाया है लेकिन उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई थी. कादर खान को कई दिनों पहले खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. इस वीडियो को Pop Diaries नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

कादर खान के अंतिम संस्कार का वीडियो आया सामने, फूट-फूटकर रोने लगा बेटा!

निधन के दो दिन बाद सुपुर्द-ए-खाक हुए कादर खान, इस गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

कादर खान के निधन से दुखी इस अभिनेता ने कहा- 'आखिरी समय में उनके साथ कोई नहीं था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -