इस दिन होने वाला है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का टीज़र रिलीज़
इस दिन होने वाला है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का टीज़र रिलीज़
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर-किआरा आडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' जल्दी ही सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है. साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक में विजय देवरकोंडा के किरदार को शाहिद कपूर निभा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट किआरा आडवाणी को कास्ट किया गया है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड की वादियों और दिल्ली-मुंबई में हुई है. इस फिल्म का क्रेज तो उसी वक्त से था जब मेकर्स ने इसका ऐलान किया था. दक्षिण भारत में साल 2017 को रिलीज हुई 'अर्जुन रेड्डी' एक सुपरडुपर हिट फिल्म रही थी. इस फिल्म को निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था.

इसके अलावा आपको बता दें, टीज़र पोस्टर के साथ ये जानकारी भी सामने आई है कि फिल्म का टीज़र रिलीज़ कब रिलीज़ किया जायेगा. मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्ट जारी करते हुए इसका ऐलान भी कर दिया है. ये फिल्म जहां 21 जून 2019 को सिनेमाघर पहुंचेगी तो वहीं, इस फिल्म का टीजर इसी सोमवार यानी कि 8 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला है.  अब तक अपने इसका पोस्टर भी देख चुके होंगे. यहां देखिये इसका पोस्टर. 

फिल्म में शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आएगी ये तो खैर अभी आगे पता लगेगा लेकिन इन्हें लेकर जरुर दर्शकों में भारी क्रेज हैं. बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग के सेट से एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ था जिसमें शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी रोमांटिक मूड में दिखाई दिए थे.   

शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज

शाहिद के साथ ये काम करना बहुत पसंद करती थी करीना, किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -