यूपी में खुलेआम प्रशासनिक अधिकारी को मारी गोली, अपराधी हुए फरार
यूपी में खुलेआम प्रशासनिक अधिकारी को मारी गोली, अपराधी हुए फरार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना इलाके के डालीगंज स्थित कबीर मठ के एडमिनिस्ट्रेशन अफसर धीरेंद्र दास को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी. पुलिस के अनुसार, अपराधी बरात घर बुकिंग कराने के बहाने आए थे. घायल धीरेंद्र दास को ट्रामा केंद्र में एडमिट कराया गया है. वही मौके पर एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव, एसीपी महानगर सोनम कुमार समेत कई अफसर पहुंच गए हैं.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र दास पर 2015 में भी जानलेवा वॉर किया गया था, तब भी बदमाश बरात घर की बुकिंग के लिए आए थे. एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि कबीर मठ की प्रॉपर्टी को लेकर काफी वक़्त से विवाद चल रहा है. उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी विवाद को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है. मठ के पास सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. जिसकी फुटेज के आधार पर बदमाशों की खोजबीन की जा रही है. वही पुलिस द्वारा तलाशी लगातार जारी है.

वही दूसरी तरफ राज्य के आगरा में कोरोना कहर बरपा रहा है. सोमवार की सुबह एक और बुरी खबर आई. मंडलायुक्त (कमिश्नर) अनिल कुमार के पिता के देहांत के बाद आज उनकी मां का निधन हो गया. नोएडा के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था. दोनों लोग कोरोना संक्रमित थे. दो दिन में कमिश्नर के माता-पिता के निधन से प्रशासन में शोक की लहर दौड़ गई है. इसी के साथ राज्य में लगातार कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है, वही इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है. 

उत्तराखंड में जेसीबी-पोकलैंड मशीन खाई में गिरी, तीन की हुई मौत

'भाजपा से मिलीभगत' के आरोप पर भड़के कपिल सिब्बल, राहुल गाँधी को यूँ दिया जवाब

हिमाचल: आज होगी मंत्रीमंडल बैठक, लिए जाएंगे कई बड़े फैसले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -