कबीर खान ने ओमपुरी को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट की शूटिंग की तस्वीरें....
कबीर खान ने ओमपुरी को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट की शूटिंग की तस्वीरें....
Share:

अभिनेता ओमपुरी के जाने के बाद अब उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला  भी शुरू हो गया है. ओमपुरी अभी फ़िलहाल कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में भी काम कर रहे थे. ओमपुरी के यु अचानक से चले जाने पर 'ट्यूबलाइट' के निर्देशक कबीर खान भी दुखी है. ओम पुरी के मौत की खबर सुनते ही ट्यूबलाइट के डायरेक्टर कबीर खान ने दुख जताया बाद में इस फिल्म की कुछ एक तस्वीर भी कबीर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा- खुद़ाहाफिज़ ओम साहब! कबीर खान ने ट्विटर पर लिखा है, ‘ओम जी कुछ दिनों पहले तक आप हमारे साथ फिल्म के सेट पर हंसा करते थे.

हमने फिल्म इंडस्ट्री का एक महान अभिनेता खो दिया है.’ कबीर खान ने ये भी लिखा है, ‘आप जो सेट पर हर रोज मुझे गले लगाते थे मैं उसे बहुत मिस करूंगा. ख़ुदाहाफिज़ सर! ’सलमान खान ने भी ट्वीट कर ओम पुरी की मौत पर दुख जताया है. सलमान ने ओम पुरी के साथ अपनी फोटो ट्वीट कर कहा, ‘बेहद दुखद. हमने एक बेहद प्रतिष्ठित अभिनेता को खो दिया.

RIP ओम पुरी जी, बता दे की अभिनेता ओम पुरी का दिल का दाैरा पड़ने से निधन हाे गया था व ओम पुरी का शुक्रवार शाम मुंबई में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। इस मौके पर सिनेमा जगत की कई हस्तियां मौजूद थीं.

ओम पूरी के यू अचानक चले जाने से सोनिया भी दुखी

पोस्टमॉर्टम में ओम पुरी सिर पर मिले चोट के निशान; पत्नी से बहस भी हुई थी  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -