कबीर करने वाले है शाहरुख, अमिताभ, रजनीकांत, दीपिका, प्रभास को लेकर बढ़ा धमाका
कबीर करने वाले है शाहरुख, अमिताभ, रजनीकांत, दीपिका, प्रभास को लेकर बढ़ा धमाका
Share:

बजरंगी भाईजान जैसी ब्लाकबस्टर फिल्म देने वाले निर्देशक कबीर खान की पिछली फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई हैं. लेकिन कबीर खान ट्यूबलाइट की असफलता से हार कर घर नहीं बैठे हैं बल्कि उन्होंने अपनी अगली ब्लाक बस्टर फिल्म की तैयारी करना शुरू कर दिया हैं. जी हां सुनने में आया है कि, बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक कबीर खान महानायक अमिताभ बच्चन और किंग खान शाहरुख खान को लेकर फिल्म बना सकते हैं.

बॉलीवुड में चर्चा है कि कबीर अपनी अगली फिल्म शाहरुख के साथ बनाने वाले हैं. इस फिल्म का नाम शिद्दत होगा. यह एक रोमांटिक- थ्रिलर फिल्म होगी और कबीर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी. चर्चा है कि शाहरुख के अपोजिट फिल्म में दीपिका पादुकोण होंगी. यह एक बिग बजट फिल्म होगी.

जिसमें अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आ सकते हैं. साथ ही साथ रजनीकांत और प्रभाष के कैमियो की भी बात चल रही है. बहरहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर कबीर खान काम कर रहे है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'आशिकी 3' और में जरूर करूंगी, आलिया भट्ट

सेंसर बोर्ड के नए चीफ का आया फरमान

'बरेली..' की बिट्टी है काफी बोल्ड

माशा अल्लाह!..बहुत ही हॉट नजर आई भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -