कबीर ने 'काबुल एक्सप्रेस' पर सलमान के बारे में दिया विस्फोटक बयान...
कबीर ने 'काबुल एक्सप्रेस' पर सलमान के बारे में दिया विस्फोटक बयान...
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में लगे हुए है. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में चाइनीज अभिनेत्री झू झू लिड रोल में नजर आएँगी. वही फिल्म में सोहेल खान भी दिखाई देंगे. लेकिन इसके साथ ही में सलमान खान अपने एक अच्छे काम के लिए सुर्खियों में है. बता दे कि, 'ट्यूबलाइट' कबीर खान और सलमान खान की तीसरी फिल्म है, जो वह साथ कर रहे हैं. 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' के बाद अब तीसरी फिल्म 'ट्यूबलाईट' रिलीज़ होने वाली है.

लेकिन आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि कबीर खान की फिल्म 'काबुल एक्सप्रेस' में भी सलमान खान के कास्ट होने के पूरे चांसेस थे. लेकिन कबीर खान की वजह से ही यह संयोग नहीं बन पाया था. खुद कबीर ने यह बात स्वीकारी है. कबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात स्वीकारी है कि सलमान खान तक काबुल एक्सप्रेस की स्क्रिप्ट उनके कॉमन दोस्त की वजह से पहुंची थी.

पर कबीर ने सलमान को सिर्फ पढ़ने के लिए यूं ही स्क्रिप्ट दे दी थी. सलमान ने स्क्रिप्ट पूरी सुनी तो उन्होंने कबीर को उसी दिन कह दिया था कि मैं इस फिल्म में तालिबानी टेरेरिस्ट वाला रोल निभाना चाहूंगा. कबीर को लगा कि सलमान इतने बड़े सुपरस्टार हैं वह किसी नए निर्देशक की पहली फिल्म में खुद को शामिल करने की सोच भी नहीं सकते. तो कबीर ने मन ही मन में यह बात मान ली थी कि सलमान सिर्फ मजाक कर रहे थे. उन्होंने यह बात गंभीरता से नहीं कही है. लेकिन कबीर को आश्चर्य तब हुआ, जब वह फिल्म बनने के बाद कई दिनों बाद उनसे मिले तो सलमान ने उनसे पूछा कि तुम दोबारा वह रोल लेकर आये ही नहीं.

बॉलीवुड क्वीन कंगना का भी योग LOVE, देखें तस्वीरें...

राखी ने भी कहा, 'योगा से ही होगा'



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -