साला ऐसे लोगों को जेल की हवा खिलानी चाहिए....
साला ऐसे लोगों को जेल की हवा खिलानी चाहिए....
Share:

अभिनेता सलमान खान व कबीर खान की यह जोड़ी एक बार फिर से अपनी धमाचोकड़ी मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है जी हाँ, यह तो सभी को पता ही है की बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान अब हमे जल्द ही कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी नजर आने वाले है. अब फिल्म निर्देशक कबीर खान ने भी गुरमेहर कौर मामले में अपना कुछ बयान दिया है.

जी हाँ, अब इस मामले में बोलते हुए कबीर ने कहा है कि, जिस प्रकार से गुरमेहर मामले में लोगो के द्वारा सोशल मीडिया पर जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं, वह दुखद है. सेना के शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर ने रामजस कॉलेज में हिंसा के बाद ‘मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूं’अभियान चलाया था. यह अभियान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और इसे विभिन्न विश्वविद्यालयों के छात्रों से भारी समर्थन मिला था.

फिल्म निर्देशक कबीर खान ने कहा कि,‘वास्तव में गुस्सा आ रहा है. हमें समाज में जिस तरह व्यवहार करना चाहिए, सोशल नेटवर्क पर वैसा कतई नहीं किया जा रहा.’ उन्होंने कहा, ‘यह अविश्वसनीय लगता है कि कोई 20 वर्षीय लड़की को ऐसी धमकियां दे सकता है. यह अपराध है. इससे निपटने का एकमात्र रास्ता यह है कि ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए.’

सलमान के साथ कैटरीना की भी जलेगी ट्यूबलाइट

'टाइगर' का सीक्वल बनाते देख खुश हूं...

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -