विजय देवरकोंडा का थम्स अप विज्ञापन सोशल मीडिया पर हिट!
विजय देवरकोंडा का थम्स अप विज्ञापन  सोशल मीडिया पर हिट!
Share:

 

 कॉमरेड स्टार विजय देवरकोंडा सबसे लोकप्रिय में से एक हैं, पूरे देश में एक विशाल प्रशंसक आधार के साथ। आज, गायक ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के साथ 'तूफान' जोड़कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी, जिससे विवाद पैदा हो गया।

सोशल मीडिया पर यह तूफान क्या हो सकता है, इसको लेकर चर्चाएं और विवाद हैं। लाइगर के बाद, कई प्रशंसकों को उम्मीद थी कि यह उनकी अगली फिल्म का शीर्षक होगा। कुछ ने तो यह भी अनुमान लगाया है कि यह स्टार का ओटीटी डेब्यू होगा। सभी सोशल मीडिया साइटों पर #TOOFAN, #VijayDeverakonda, और अन्य जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे।

बाद में, यह पाया गया कि विजय देवरकोंडा के साथ थम्स अप के नवीनतम प्रचार अभियान का खुलासा करने का अभियान एक अच्छी तरह से तैयार किया गया था। विजय ने थम्स अप की बोतल पकड़ी हुई है और कैप्शन लिखा है 'सॉफ्ट ड्रिंक काडू, इदी तूफ़ान।' विजय देवरकोंडा के सभी फैन पेज पर वायरल हो गया।

इस कैंपेन का टीजर 'तूफान आने वाला है' बाद में रिलीज किया जाएगा। थम्स अप में हमेशा सनसनीखेज और हो रहे सेलेब्स इसका समर्थन करते रहे हैं, और विजय देवरकोंडा ऐसा करने वाले नवीनतम हैं। इसका खुलासा करने की मुहिम ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया और लोगों का खूब ध्यान खींचा।

MONEY HEIST फेम मोनिका से की गई सीरत कपूर की तुलना

राणा दग्गुबाती और मिहिका के साथ साउथ स्टार वेंकटेश हुए स्पॉट, देखें तस्वीर

शिवकार्तिकेयन स्टारर डॉन की आधिकारिक रिलीज की तारीख एक शानदार वीडियो के साथ घोषित की गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -