अपनी बेटी से 4 साल छोटी लड़की के साथ कबीर ने की शादी
अपनी बेटी से 4 साल छोटी लड़की के साथ कबीर ने की शादी
Share:

बॉलीवुड में अपने रंगीन मिजाज और अपनी धारदार आवाज के लिए मशहूर अभिनेता कबीर बेदी ने 16 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. लेकिन अपने जन्मदिन वाले दिन उन्होंने अपनी करीबी दोस्त और ब्रिटिश मॉडल परवीन दुसांज से शादी कर ली है. आपको बता दे कि कबीर की बेटी पूजा परवीन दुसांज से 4 साल बड़ी है. आपको बता दे कि पूजा इस शादी में शामिल नहीं हुई थी.

वे इस शादी से काफी नाराज थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि हर कहानी में एक चुड़ैल या सौतेली माँ होती है मेरी अब आ गई है. आपको बता दे कि कबीर की पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से हुई, जिससे उनकी बेटी पूजा और बेटा सिद्धार्थ हुआ है. प्रोतिमा से तलाक लेने के बाद वे सुरवीन बॉबी के साथ 3 साल तक लिव इन रिलेशन में रहे. लेकिन उन्होंने परवीन से शादी नहीं की.

उसके बाद कबीर ने ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से दूसरी शादी की. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम एडम है. जो फिल्म हैलो कौन है से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके है. लेकिन यह शादी भी ज्यादा नहीं चली. इसके बाद कबीर ने टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से तीसरी शादी की लेकिन 2005 में कबीर ने निक्की से भी तलाक ले लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -