चार-पांच दिनों से अस्पताल में एडमिट है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस, अब हुआ बीमारी का खुलासा
चार-पांच दिनों से अस्पताल में एडमिट है नागिन 3 की यह एक्ट्रेस, अब हुआ बीमारी का खुलासा
Share:

टीवी के कई सेलेब्स हैं जो इन दिनों बिमारी के चलते बीमार हो रहे हैं. ऐसे में टीवी शो 'बालवीर रिटर्न्स' में काम कर रहीं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया को डेंगू की शिकायत हो गई है और उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि पवित्रा के करीबी सूत्र ने बताया कि, ''चार दिन पहले इलाज के दौरान बीमारी का पता चला था व तब से वह अस्पताल में हैं.'' इसी के साथ उनसे जुड़े सूत्र ने कहा, ''पवित्रा अभी अच्छी नहीं हैं.

पिछले चार-पांच दिनों से अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है.'' आप सभी को पता ही होगा कि ''पवित्रा 'बालवीर रिटर्न्स' में काल लोक की तानाशाह की किरदार में हैं.'' वहीं यह शो इस समय सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि शो में अपनी इस भूमिका को शूट करते वक्त कई बार पवित्रा को चोट लगी है, लेकिन पवित्रा ने हमेशा व मेहनत से कार्य किया है और पवित्रा ने इस शो के लिए तलवार बाजी के साथ और भी कई चीजें सीखी हैं.

इसी के साथ इस शो के लिए उन्होंने अपने दांत में हीरा भी जड़वाया है. पवित्र को आप शो नागिन 3 में देख चुके होंगे.आपको बता दें कि बीते दिनों उन्होंने शो को लेकर बताया था कि ''उन्होंने इस शो को अपने कंफर्टेबल लैवल से बाहर आकर कार्य किया है . इस शो के जरिए उन्होंने कई ऐसी चीजें की है जो उन्होंने आज तक नहीं की .'' पवित्रा अपने हॉट लुक के लिए भी खूब फेमस हैं.

सिद्धार्थ डे के बेघर होने पर सबसे ज्यादा खुश यह कंटेस्टेंट, कहा- 'मेंकर्स भी शो में गंदगी नहीं...'

रश्मि का बड़ा बयान, लगाया बिग बॉस पर आरोप

पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, देखकर फ़िदा हुआ पूरा सोशल मीडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -