इस रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें काले घोड़े की नाल, हो जाएंगे मालामाल

Mar 12 2019 03:20 PM
इस रंग के कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें काले घोड़े की नाल, हो जाएंगे मालामाल

दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपने घर में काले घोड़े की नाल लगाते हैं. कहते हैं काले घोड़े की नाल घर में लगाने से खूब लाभ होता है. आजकल कई लोग अपने घर के प्रवेशद्वार, ड्राइंग रूम, दहलीज या अपनी दुकान में घोड़े की नाल लगाते है क्योंकि लोगों का मानना है की घोड़े की नाल की वजह से किस्मत बदल जाती है. ऐसे में आपको आज हम बताने जा रहे हैं काले घोड़े की नाल घर में लगाने के फायदे.

काले घोड़े की नाल के लाभ:

# कहा जाता है घर के मुख्य द्वार पर घोड़े की नाल लगाने से घर पर किसी की बुरी नजर नहीं लगती और घर में बरकत होती है और खूब धन आता है.

# कहते हैं शनि देव को खुश करने के बाद उनका आशीर्वाद लेने के लिए काले घोड़े की नाल अपने घर में लगाना शुभ माना जाता है.

# ऐसा माना जाता है कई किसी भी प्रकार की दुकान पर जब काले घोड़े की नाल लगाई जाती है तो उस दुकान की बिक्री अपने आप बढ़ जाती है, अच्छा धन लाभ होता है.

# मान्यता है कई काले घोड़े की नाल के प्रभाव से बुरी नजर एवं काला जादू तथा नकारात्मक ऊर्जा से हमारे घर-परिवार की रक्षा होने लगती है.

# ऐसी मान्यता है की काले घोड़े की नाल को काले कपडे में लपेटकर घर की तिजोरी में रख देने से धन में वृद्धि होने लगती है और खूब पैसा आता है.

# ऐसा भी माना जाता है कई जो लोग सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे है, उन्हें काले घोड़े की नाल को अपने घर में लगाना लाभदायक होता है. 

विवाह में देरी हो रही है तो झट से कर लें यह सरल सा उपाय

अगर आपके घर के मेन गेट का रंग भी है काला तो जरूर पढ़े यह खबर वरना....

हर संकट को खत्म करने के लिए करें हनुमान चालीसा का पाठ