'काबिल' के हर विभाग पर रही है ऋतिक की नजर....
'काबिल' के हर विभाग पर रही है ऋतिक की नजर....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन व यामी गौतम जो की जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'काबिल' में नजर आने वाले है. फिल्म में ऋतिक के साथ साथ अभिनेत्री यामी गौतम के भी अभिनय की काफी प्रशंसा हो रही है. फिल्म के लिए ऋतिक के पापा का भी काफी अहम योगदान है. अभी हाल ही में जब  फिल्म के बारे में जब यामी से चर्चा की गई तो उन्होंने फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन के बारे में भी हमे काफी कुछ बताया. फिल्म में ऋतिक व यामी अंधे व्यक्ति की भूमिका में हमे नजर आने वाले है.

फिल्म के विषय पर यामी ने कहा की फिल्म की कहानी काफी प्रेरणादायक है. इस फिल्म में नेत्रहीनों के प्रति सहानुभूति नहीं दिखाया गया है बल्कि उन्हें समानता का अहसास कराया गया है. आपको बता दे की संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘काबिल’ की शूटिंग के दौरान ऋतिक के साथ काम कर चुके ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी ने कहा कि वह फिल्म के हर विभाग पर सक्रिय रहे हैं.

ऋतिक के पिता राकेश रोशन के साथ कुछ फिल्मों में काम कर चुके रेसुल पुकुट्टी ने कहा, “ऋतिक की प्रत्येक विभाग पर नजर थी. वह फिल्म के हर विभाग पर सक्रिय और गहरी रुचि रखते थे. संजय गुप्ता को इससे फर्क नहीं पड़ता था.” उन्होंने बताया कि ‘काबिल’ में साउंड की महत्वपूर्ण भूमिका है. पुकुट्टी ने कहा, “ऋतिक एक अंधे व्यक्ति की भूमिका में है. इसके लिए ज्यादा गहराई से आवाज डिजाइन की गई है.”  

फिल्म की कहानी प्रेरणादायक.....

सिद्धार्थ में एक आदर्श पति बनने के सारे गुण मौजूद....

चॉकलेटी हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा को जन्मदिन की ढेरो शुभकामनांए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -