जानिए दूसरे मैच से पहले केएल राहुल ने क्या कहा
जानिए दूसरे मैच से पहले केएल राहुल ने क्या कहा
Share:

लंदन:  भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने तीन टी 20 अंतराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के शुरूआती मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाकर अपने इरादे साफ़ कर दिए. यहां पर इस मैच में राहुल ने 54 गेंद में नाबाद 101 रन की पारी खेली जिसकी मदद से भारत ने इंग्लैंड को आठ विकेट से मात दी जिससे भारत की टीम ने इस मैच में 1-0 की बढ़त बना ली.

भारत के इस धाकड़ बल्लेबाज़ राहुल ने कल यहां होने वाले दूसरे टी 20 मैच से पहले कहा , ‘‘ मैं जानता हूं कि शतक बनाये हुए 564 दिन हो गये. सच कहूं तो मैं नहीं जानता कि इससे क्या आकलन किया जाना चाहिए, कि मैं फार्म में था या नहीं. मैं मैचों में अर्धशतक बनाता रहा और इसके बाद आउट होता रहा. टीम से अंदर बाहर होना , चोटें और फिर बीमार होना , यह सब मेरे दिमाग में चल रहा था और यह मुझे और ज्यादा निराश कर रहा था ’’ 

 

पिछले शतक के बाद से राहुल 10 टेस्ट अर्धशतक , एक वनडे अर्धशतक और तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक जड़ चुके हैं , इसके अलावा 2017-18 रणजी सत्र में कर्नाटक के लिये दो अर्धशतक और 2018 आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिये छह अर्धशतक बनाए. लेकिन अब उन्होंने मैनचेस्टर में अर्धशतकीय पारियों के सिलसिले को तोड़कर सैकड़ा जमाया.    

क्रिकेट और अन्य खेलों में वैध होगी सट्टेबाजी !

फीफा 2018: सेमीफाइनल के लिए आज भिड़ेंगी ब्राजील और बेल्जियम

महिला क्रिकेट शर्मसार, भारतीय कप्तान की डिग्री निकली फर्जी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -