भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार इंदौर आए सिंधिया, सुमित्रा महाजन से की मुलाकात
भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार इंदौर आए सिंधिया, सुमित्रा महाजन से की मुलाकात
Share:

इंदौर: कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का हाथ थामने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार मध्य प्रदेश के इंदौर दौरे पर पहुंचे। यहां वे वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय व पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के आवास पर भी गए। इसके साथ ही इंदौर में भाजपा दफ्तर में कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली। 

हालांकि, विजयवर्गीय और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुलाकात नहीं हो सकी। कैलाश विजयवर्गीय की गैरमौजूदगी में उनके बेटे MLA आकाश विजयवर्गीय ने सिंधिया का स्वागत किया। सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय के घर पर भोजन किया और उनके परिवार वालों ने जब सिंधिया से मराठी में बात की तो वे गदगद हो गए। इसी बीच राम मंदिर का भूमिपूजन को लेकर सिंधिया का बयान भी सामने आया है। दरअसल, अयोध्या के राम मंदिर का ताला खुलवाने पर कमलनाथ और शशि थरूर द्वारा अलग-अलग दावे किए गए हैं। 

सिंधिया ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि आप कांग्रेस से सवाल पूछिए, एक ओर पूर्व सीएम कमलनाथ कह रहे हैं कि राम मंदिर के ताले पूर्व पीएम राजीव गांधी ने खुलवाए थे। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सांसद शशि थरूर कह रहे हैं मंदिर का ताला राजीव गांधी ने नहीं खुलवाया। कांग्रेस अपने आप में ही उलझ रही है। कांग्रेसियों को खुद ही मालूम नहीं कि उनके नेताओं ने क्या किया, क्या नहीं किया।  

चीन में बीते 24 घंटों में सामने आए फिर नए मामले

जापान से लेकर ब्राजील में कोरोना ने ढाया कहर, लगातार हो रही मौते

दिल्ली में कब खुलेंगे जिम, होटल और साप्ताहिक बाजार ? DDMA की बैठक आज होगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -