गुजरात : पत्नी किंजल ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-पति हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता...

गुजरात : पत्नी किंजल ने लगाया गंभीर आरोप, कहा-पति हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता...

भारत के राज्य गुजरात में कांग्रेस के नेता और पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल पटेल ने गुजरात प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति हार्दिक पटेल पिछले 20 दिनों से लापता हैं. पत्नी किंजल ने इंटरनेट पर साझा किये एक वीडियो में आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पति पिछले 20 दिनों से लापता हैं और वो कहा है इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है. हम उनकी अनुपस्थिति से बहुत प्रभावित हैं क्या कोई इस तरह का अलगाव सहन कर सकता है. 

दूर रहने वाले कपल इस तरह मना सकते हैं वैलेंटाइन डे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 2017 में, यह सरकार कह रही थी कि पाटीदारों पर सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे. फिर वे अकेले हार्दिक को ही क्यों निशाना बना रहे हैं, किंजल ने आरोप लगाया कि पाटीदार आंदोलन के दो अन्य नेताओं को क्यों कुछ नहीं कहा गया जो अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं. किंजल कहती हैं, यह सरकार चाहती कि हार्दिक जनता से न मिले, न बातचीत करें और जनता के मुद्दों को उठाना बंद करें. हालांकि हार्दिक कहा है इस बारे में अभी कोई सूचना नहीं है, लेकिन 11 फरवरी को उन्होंने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विधान सभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी थी. 

दिल्ली जीतने के बाद सीएम केजरीवाल का बड़ा बयान, कहा-अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना...

सोशल मीडिया के माध्यम से इससे पहले 10 फरवरी को पटेल ने गुजरात सरकार पर जेल में बंद करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था क्योंकि राज्य में पंचायत चुनाव नज़दीक थे. एक ट्वीट के माध्यम से पटेल ने कहा, चार साल पहले गुजरात पुलिस ने मेरे खिलाफ एक झूठा मामला दर्ज किया था, लोकसभा चुनाव के दौरान मैंने अहमदाबाद पुलिस आयुक्त से मेरे खिलाफ मामलों का विवरण मांगा था, लेकिन यह मामला मेरे खिलाफ नहीं था. पंद्रह दिन पहले, पुलिस मुझे हिरासत में लेने के लिए मेरे घर पर पहुंची, लेकिन मैं अपने घर में नहीं था.

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई सिद्धार्थ की जर्नी तो, भावुक हुए शुक्ला

दिल्ली : मनोज तिवारी की कुर्सी पर सबकी नजर, तय नियमों से चुनाव होने की संभावना

PM के साथ वेलेंटाइन डे मानना चाहते हैं शाहीन बाग़ के लोग, कहा- 'मोदी तुम कब आओगे...'