ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां ने कोरोना से जीती जंग, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकरी
ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां ने कोरोना से जीती जंग, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकरी
Share:

भोपाल : कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना वायरस से मुक्त हो गए हैं. एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार शाम ट्विटर पर यह जानकारी दी है. दोनों को सोमवार को कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया था. इससे पहले बुधवार शाम दोनों की हालत में सुधार की खबरें भी सामने आई थीं. गुरुवार सुबह यह जानकारी भी मिली थी कि महाराज ने कुछ नजदीकी लोगों से फोन पर बातचीत की है. गुरुवार शाम को सीएम चौहान ने उनके वायरस के संक्रमण से ठीक होने की जानकारी दी है. दोनों को गले में खराश और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. बाद में दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

हालांकि, लंबे वक्त तक कांग्रेस में रहने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया इस साल मार्च में बीजेपी में शामिल हुए थे. उनके साथ कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी और प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार गिर गई थी. लंबे वक्त से दिल्ली में रह रहे सिंधिया की क्षेत्र में गैरमौजूदगी को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं. उनके ट्विटर प्रोफाइल में बदलाव से लेकर शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार में हो रही देरी से नाराज उनके समर्थक विधायकों में असंतोष भी लगातार खबरों का विषय बन हुआ हैं.

इसके अलावा बीजेपी के बैनर-पोस्टर से सिंधिया ती तस्वीर नदारद रहने को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है. ग्वालियर शहर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के जन्मदिन को लेकर लगाए गए पोस्टर में सिंधिया की तस्वीर नदारद है. कांग्रेस ने इसको लेकर बीजेपी में सिंधिया की स्वीकार्यता पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

80 दिन बाद खुले तिरुपति मंदिर के कपाट, भक्तों ने किए 'बालाजी' के दर्शन

इंदौर में कोरोना का कहर जारी, 50 नए संक्रमित मिले

एमपी : शहरों से गांवों में पहुंच रहा है कोरोना, मिले 904 मरीज

.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -