जस्टिन बीबर ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैन ने बोला- "O MY GOD TURU LOVE...."
जस्टिन बीबर ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैन ने बोला-
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं जस्टिन बीबर ने हमेशा ही अपनी सिंगिंग से अपने फैंस का दिल  जीता है, और वह हमेशा ही अपने गानों के लिए चर्चाओं में बने रहते है. वहीं एक बार फिर से जस्टिन बीबर चर्चाओं में बने हुए, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. तो चलिए जानते है.... 

मीडिया रिपोर्ट्स के जस्टिन बीबर की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जी हां जस्टिन बीबर  ने हाल ही में अपनी कुछ  तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि जस्टिन बीबर ने रेड टी-शर्त और ब्लू जीन्स पहनी हुई है, उन्होंने जीन्स से मैच करती हुई हॉट कैप से अपने लुक को पूरा किया है, इतना ही नहीं उनकी कुछ तस्वीरों को देखने से ऐसा लग रहा है कि वह अपने नए गाने की तैयारी में लगे हुए है. 

हम बता दें कि जस्टिन बीबर ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जी हां उन्होंने लिखा है- I love you उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर के बाद से ही उनके फैंस कमैंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी वर्ष जस्टिन बीबर का नया गाना भी रिलीज़ हुआ था, जिसको सुनकर उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठे थे. 

 

शूटिंग से समय निकालकर अपने डॉग्स के साथ समय बिता रही प्रियंका

पीपल चॉइस अवार्ड्स में जोजो सिवा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

‘The Matrix Resurrection’ में ये किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, वॉर्नर ब्रोस ने किया खुलासा

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -