जस्टिन हार्टले और सोफिया पर्नस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
जस्टिन हार्टले और सोफिया पर्नस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
Share:

जस्टिन हार्टले अंत में पुष्टि की कि वह डेटिंग कर रहा है सोफिया पर्नस 31 दिसंबर को, जब उन्होंने गुरुवार देर शाम इंस्टाग्राम पर एक भव्य ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की। यह हमलोग हैं 43 साल के स्टार को फोटो में अपनी नई प्रेमिका को चुराते हुए देखा जा सकता है, इससे पहले कि घड़ी ने नए साल की पूर्व संध्या पर आधी रात को मारा। और तस्वीर के साथ, जस्टिन ने लिखा, “ला में यहां 2020 के अंतिम मिनट। 2021 को लाओ! नववर्ष की शुभकामना!”

यह इंस्टाग्राम पर जस्टिन के लिए एक अतिरिक्त विशेष पोस्ट था, क्योंकि यह पहली बार था जब उन्होंने सोफिया के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की। और उनकी 16 वर्षीय बेटी, इसाबेल्ला, रोमांस की स्वीकृति के रूप में वह टिप्पणी की, “नया साल मुबारक हो !!!”

लेकिन वह सब नहीं है। 31 साल की सोफिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस जोड़ी की एक तस्वीर पोस्ट की और इस बात की पुष्टि की कि वह और जस्टिन महामारी के बीच एक साथ रह रहे हैं। “सयोनारा 2020, यह वास्तविक है,” उसने नीचे देखी गई रंगीन तस्वीर पर कब्जा कर लिया। “हैप्पी न्यू ईयर फ्रॉम हमारे संगरोध मांद से तुम्हारा।”

जस्टिन और रक्त और खजाना अभिनेत्री पहले रोमांस अटकलें प्रज्वलित जब वे चुंबन मई 2020 में अफवाहें फिर अगस्त में गर्म है, जब वे इसी तरह के कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी फ़ोटो को साझा चित्र थे। अब, वे दुनिया के साथ अपने संबंधों को साझा करने के लिए तैयार दिखाई देते हैं। सोफिया को डेट करने से पहले जस्टिन ने शादी की थी सूर्यास्त बेचना सितारा क्रिसहेल स्टॉज। उन्होंने 2017 में शादी की, लेकिन 2019 में तलाक के लिए अर्जी दी और वह तब से साथ हैं सितारों के साथ नाचना समर्थक कीओ मोटसेपे। क्रिसहेल से शादी करने से पहले, जस्टिन पहले शादी कर चुके थे लिंडसे हार्टले 2004 से 2012 तक, और वे इसाबेला को साझा करते हैं।

 

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गडोट ने शाहीन बाग की दादी को बताया वंडर वुमन, फोटो साझा कर कही ये बात

'वंडर वुमेन' सीरीज के मेकर्स ने फैंस को दिया सरप्राइज, पेश होगा तीसरा भाग

जोश ब्रोलिन और कैथरीन के घर हुआ दूसरी बेटी का आगमन, स्टार्स ने दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -