जोश ब्रोलिन और कैथरीन के घर हुआ दूसरी बेटी का आगमन, स्टार्स ने दी जानकारी
जोश ब्रोलिन और कैथरीन के घर हुआ दूसरी बेटी का आगमन, स्टार्स ने दी जानकारी
Share:

अमेरिकी अभिनेता जोश ब्रोलिन और उनकी पत्नी कैथरीन बॉयड ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। क्रिसमस के दिन चैपल ग्रेस नाम की एक बच्ची का आगमन हुआ। कैथरीन ने इस तरह की मनमोहक खबर के बारे में पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "चैपल ग्रेस ब्रोलिन का जन्म शाम 6:20 बजे 12/25/20 हमारी छोटी क्रिसमस की शाम परी," people.com की रिपोर्ट से हुआ।

जोशुआ जेम्स ब्रोलिन ने अपनी खुशी को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है, "हमने एक जगह कैथरीन की यात्रा की है और मुझे चैपल के रूप में महान एकांत मिला है। विशेष रूप से धार्मिक नहीं हो रहा है, लेकिन एक ईश्वर की भावना ने हमारे जीवन को भारी रूप से आच्छादित किया है और हम हमेशा जहां अभयारण्य रहे हैं। चैपल ग्रेस, हमारे लिए, उस खगोलीय भावना का प्रकटीकरण था जिसे हमेशा महसूस किया जाता था जैसे कि हम शोकग्रस्त और शूरवीर थे। अभिनेता और कैथरीन ने वर्ष 2016 के सितंबर में शादी की, और वे पहले से ही दो साल की बेटी वेस्टलिन के माता-पिता हैं।

अभिनेता ऐलिस अडेयर की पहली शादी से दो और बच्चों की बेटी ईडन, 26, और बेटा ट्रेवर, 32. MCU'S थानोस, जोश ब्रोलिन को आखिरी बार मार्वल स्टूडियो, एवेंजर्स: एंडगेम के साथ फिल्म में देखा गया था।

गैल गैडोट ने इस आरोप के खिलाफ कही चौकाने वाली बात

हॉलीवुड सिंगर केरी कटोना के मंगेतर को हुआ कोरोना

कॉलिन फिर्थ ने अपनी नई फिल्म को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -