ब्रेकअप के बाद भी लिपलॉक करते हुए नजर आया ये स्टार कपल
ब्रेकअप के बाद भी लिपलॉक करते हुए नजर आया ये स्टार कपल
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों फिर सुर्खियों में आ गए है. जस्टिन और उनकी गर्लफ्रेंड और अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज एक बार फिर साथ हो गए है. साल 2010 में जस्टिन और सेलेना ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. जब जस्टिन से सेलेना की मुलाकात हुई थी उस समय जस्टिन महज 17 साल और सेलेना 19 साल की थी. दोनों अक्सर ही साथ घूमते हुए स्पॉट भी हुए है. लेकिन किन्ही कारणों से जस्टिन और सेलेना का ब्रेकअप हो गया था.

जस्टिन से ब्रेकअप के बाद सेलेना ने किडनी ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई थी. वैसे सर्जरी के बाद सेलेना अब पहली बार जस्टिन से मिली है. हाल ही में जस्टिन और सेलेना डिनर डेट पर साथ में स्पॉट हुए. इस दौरान दोनों रोमांटिक होते हुए भी नजर आए. सेलेना और जस्टिन का ये रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जस्टिन इस वीडियो में सेलेना के साथ किस करते हुए नजर आ रहे है.

तस्वीरों में आप देख सकते है सेलेना और जस्टिन का ये लिपलॉक सीन. वैसे जो भी हो फैंस के बीच इस कपल के मिलने की ख़ुशी देखने को मिल रही है. 4 साल बाद एक बार फिर जस्टिन और सेलेना रिलेशनशिप में आ गए है. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि इनकी ये रिलेशनशिप अब ज्यादा समय तक चलती है या फिर कुछ ही दिनों में खत्म हो जाती है.

Birthday Special : अपने फैशन स्टाइल से गिगी और केंडल को भी पीछे छोड़ चुकी हैं Rihanna

इस वजह से अमृता राव नहीं आना चाहती बॉलीवुड में वापस

पति की बाहों में सिमटी नजर आई अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -