तो अपनी पत्नी का मजाक बना रहे हैं जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

मशहूर हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन ने फैंस के साथ कुछ ऐसा मजाक किया है कि जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है. यूएसएटुडे डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर बिना शीर्षक वाले अल्ट्रासाउंड की एक तस्वीर पसत की है और इसे लग रहा है कि नकी पत्नी हेली बाल्डविन अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार है. जस्टिन का यह मजाक यही नहीं थमा. 

बीबर ने हैली के उभरे पेट पर अपना हाथ रखकर भी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनकी पत्नी के साथ डॉक्टर्स भी खड़े हुए नजर आ रहे हैं और इसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह किसी अस्पताल में भर्ती हैं. आगे उन्होंने लिखा, 'अगर आपको यह लगता है तो आप अप्रैल फूल हैं. 

जस्टिन के इस पोस्ट पर यूजर्स बुरी तरह भड़क उठे. साथ ही लोगों ने उन्हें अविवेकशील भी करार दे दिया. इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- गर्भावस्था मजाक का विषय नहीं है. दूसरी ओर इससे पहले अफवाहें उड़ी थी कि बीबर उनकी पत्नी हैली बाल्डविन के शादीशुदा जीवन में कुछ ठीक नहीं चल रहा है.  डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, बीबर और उनकी पत्नी हैली को सार्वजनिक तौर पर बहस करते हुए पाया गया था. वहीं कैलिफोर्निया के लगुना बीच पर एक पार्क में बैठे होने के दौरान भी दोनों के बीच बातचीत में तनाव देखा जा रहा था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

अपने बेटे की नग्न तस्वीर शेयर कर फंसी यह सिंगर, कहा-मैं भी...'

Avengers Endgame : पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया मार्वल एंथम, शेयर किया अपना बेहतरीन अनुभव

Most Popular

- Sponsored Advert -