Avengers Endgame : पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया मार्वल एंथम, शेयर किया अपना बेहतरीन अनुभव
Avengers Endgame : पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया मार्वल एंथम, शेयर किया अपना बेहतरीन अनुभव
Share:

हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के मेकर्स मार्वल इंडिया ने संगीत के उस्ताद एआर रहमान से हाथ मिलाया है. हाल ही में उनका गाना रिलीज़ हुआ है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और एक ही दिन में उसे ढेरों लाइक्स भी मिल चुके  हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि इस गाने को डायरेक्ट भी बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया था जिसका अनुभव उह्नोने शेयर किया है. आइये जानते हैं उनके अनुसार कैसा रहा उनका हॉलीवुड वाला अनुभव.

दरसल, आपको बता दें कि एआर रहमान द्वारा बनाए गए म्यूजिक वीडियो को बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इन्होने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, आई हेट लव स्टोरीज़ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. ऐसे में ऑस्कर विजेता एआर रहमान द्वारा बनाए गए नए एंथम का वीडियो मार्वल के फैंस के लिए हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में उपलब्ध है. बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के ऐड फिल्म और डिजिटल डिवीज़न वाले धर्मा 2.0 द्वारा बनाया गया है. 

बता दें कि उनके इस प्रोड्यूक्शन हाउस में अयान मुखर्जी, शशांक खेतान, अभिषेक वर्मन, सोनम नायर, करण मल्होत्रा, शकुन बत्रा, और तरुण मनसुखानी जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर्स का नाम शामिल है, जिन्होंने मार्वल द्वारा दिए गए निर्धारित समय सिमा पर उसके एंथम को पूरा किया है. साथ ही आप जानते ही हैं कि उन्होंने कितना धमाकेदार सांग डायरेक्ट किया है. 

इसे लेकर उत्साहित पुनीत ने कहा, “एवेंजर्स एंडगेम साल की फिल्म इवेंट है और धर्मा 2.0 को इसे रोमांचक बनाने का अवसर मिला. मार्वल और ए.आर. के साथ मिलकर काम करना और फिल्म और मार्वल फैंस के लिए एंथम बनाना एक बड़ा विशेषाधिकार है. हमें इस म्यूजिक वीडियो की मेकिंग के दौरान बहुत मजा आया.” केविन फीग द्वारा प्रोड्यूस्ड और एंथनी और जो रूसो द्वारा डायरेक्ट की गयी एवेंजर्स: एंडगेम को इस 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा.

चुलबुल पांडे के फैन हुए Avengers के डायरेक्टर, प्रियंका संग करना चाहते हैं काम

Marvel Anthem : हॉलीवुड में भी धमाल मचा गए A R रहमान, रिलीज़ हुआ अवेंजर्स का हिंदी गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -