गर्लफ्रेंड से शादी के बाद बेहद खुश हैं जस्टिन, सोशल मीडिया पर कहा धन्यवाद
गर्लफ्रेंड से शादी के बाद बेहद खुश हैं जस्टिन, सोशल मीडिया पर कहा धन्यवाद
Share:

कुछ महीने पहले मशहूर हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने अमेरिकी मॉडल और अपनी गर्लफ्रेंड हैली बाल्डविन से शादी की है. शादी के बाद से ही ये दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अपनी शादी की पुष्टि जस्टिन बीबर ने एक लंबा-सा पोस्ट लिखकर की है. आपको बता दें जस्टिन की पत्नी उनसे 3 साल छोटी है. जी हाँ... जहां जस्टिन बीबर की उम्र 24 साल हैं वहीं उनकी वाइफ हैली बाल्डविन 21 साल की हैं.

जस्टिन का अपनी शादी के बारे में कहना है कि, 'प्यार करना आसान नहीं है, वह ईसा मसीह की तरह धैर्यवान, दयालु बनने की कोशिश कर रहे हैं.' इसके साथ ही जस्टिन बीबर ने इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाला थैंक्स गिविंग मैसेज लिखा. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, 'रिश्ते निभाना मुश्किल होता है और प्यार करना हमेशा आसान नहीं होता है लेकिन आपका धन्यवाद ईसा मसीह यह दिखाने के लिए कि कैसे हर दिन सीखने की एक प्रक्रिया है. मुझे काफी लंबा रास्ता तय करना है! लेकिन, ईश्वर की कृपा काफी है.'

आपको बता दें जस्टिन की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज इन दिनों दिमागी बीमारी से गुजर रही है. सेलेना की बीमारी की खबर सुनकर जस्टिन बहुत दुखी भी हुए थे. जस्टिन ने साल 2016 से हैली को डेट करना शुरू किया था. हैली के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. लेकिन इसके बाद दोनों ने सगाई करके अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी थी.

पति के नाराज होने के बाद भी अपने सेक्सी फोटोज शेयर करती है ये एक्ट्रेस

शादी के बाद अपना नाम बदलकर ये नाम रखेंगी प्रियंका चोपड़ा

सलमान की इस पसंदीदा एक्ट्रेस के सेक्सी फिगर को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -