पति के नाराज होने के बाद भी अपने फोटोज शेयर करती है ये एक्ट्रेस
पति के नाराज होने के बाद भी अपने फोटोज शेयर करती है ये एक्ट्रेस
Share:

रियलिटी टीवी स्टार और हॉलीवुड की मशहूर मॉडल किम कार्दशियां वेस्ट अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. किम का तो पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट ही उनके बोल्ड लुक से भरा हुआ है. लेकिन हाल ही में किम ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. किम ने एक इवेंट में बताया कि उनके पति को उनकी हॉट फोटोज शेयर करना बिलकुल पसंद नहीं आता है.

जी हाँ... अपने बोल्ड लुक के कारण दुनियाभर में मशहूर किम का कहना है कि, 'जब वह इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटो पोस्ट करती हैं तो उनके पति कान्ये वेस्ट नाराज हो जाते हैं. ' सूत्रों की माने तो 'द एलेन डीजेनेरेस शो' पर अपनी किम ने अपनी मौजूदगी के दौरान एलेन डीजेनेरेस द्वारा अगस्त में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई अपनी एक तस्वीर के बारे में बात की. इस तस्वीर में किम ने केवल ब्रा और अंडरपेंट पहनी थी और वह रसोई में खड़ी नजर आईं थी.

आपको बता दें किम की उम्र 38 साल है और इस उम्र में भी वो अपनी हॉट अदाओं से जलवे बिखेरती हैं. किम ने चार साल बाद स्वीकार किया कि उनके पति उनके इस शॉट से खुश नहीं थे. किम ने इस बारे में कहा, "इस प्रकार की तस्वीरों को लेकर आपकी अपने पति से अनबन हो सकती है." आपको बता दें इंस्टाग्राम पर किम के 120 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

अग्निकांड में घर खो चुके लोगों को किम कार्दशियन ने दान किए करोड़ो रूपए

हॉलीवुड की इन दो हॉट बहनों में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही हैं किम कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -