'जैसे तेरी मां को ऊपर पहुंचाया है, वैसे तुझे भी भेजूंगा', जिंदा बची बेटी ने पिता को लेकर किया खुलासा
'जैसे तेरी मां को ऊपर पहुंचाया है, वैसे तुझे भी भेजूंगा', जिंदा बची बेटी ने पिता को लेकर किया खुलासा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल शहर में गला रेतकर बच्ची को झाड़ियों में फेंककर गया आरोपी अपनी पत्नी की हत्या कर चुकी है। अब इस केस की तहकीकात में जुटी पुलिस ने कोहेफिजा क्षेत्र में हुए 2 वर्ष पुराने ब्लाइंड मर्डर का भी सनसनीखेज खुलासा किया है। बेटी को मारने का प्रयास करने वाला आरोपी अपनी पत्नी का भी क़त्ल कर चुका है। आरोपी शहर छोड़ने की फिराक में था। हालांकि, वक़्त रहते पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल, 29 जनवरी की रात कोहेफिजा क्षेत्र में सैफिया कॉलेज रोड स्थित मिलन शादी हॉल के पास तेज सिंह लोधी नामक शख्स ने अपनी 8 वर्षीय बेटी प्रीति का रेडियम कटर से गला रेता तथा मरा हुआ समझकर झाड़ियों में फेंक गया। अचानक होश में आने पर घायल बच्ची लड़खड़ाते हुए सड़क तक आ गई। बच्ची को इस हालत में देख राहगीरों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया। चोटिल बच्ची ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि तेज सिंह लोधी उसका सौतेला पिता है। गला रेतने से उसने कहा था- ''जैसे तेरी मां को ऊपर पहुंचाया है, वैसे तुझे भी भेजूंगा।'' 

फिर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया तथा पूछताछ की। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ने हैरान करने वाले खुलासे किए। पता चला कि प्रीति के पिता का निधन हो चुका था। उसकी मां संगीता उर्फ अनीता ओडिशा राज्य के संबलपुर की रहने वाली थी। सुनीता की तेज सिंह लोधी से दूसरी शादी हुई थी। 29 जनवरी 2022 को तेज सिंह लोधी ने अपनी पत्नी सुनीता को सैफिया कॉलेज रोड स्थित मिलन शादी हॉल के पास मार दिया था। चरित्र संदेह में इस क़त्ल को अंजाम दिया था। बच्ची रोज अपने सौतेले पिता से मां के बारे में पूछती थी। पहले तो वह मासूम को बरगलाता रहा। मगर फिर सवालों से परेशान होकर तेज सिंह ने बेटी से छुटकारा पाना चाहा। यही सोचकर वह अपनी सौतेली बेटी को उसी दिन, उसी वक़्त एवं उसी जगह मारने के लिए ले गया, जहां उसने अपनी पत्नी का क़त्ल किया था। 

भारत को अमेरिका से मिलेंगे 31 MQ-9B सशस्त्र ड्रोन, US ने 4 बिलियन डॉलर की बड़ी डील को दी मंजूरी

बारिश और बर्फ़बारी के आसार, पश्चिमी विक्षोभ को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान

कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने की 'अलग देश' की मांग, उत्तर-दक्षिण भारत को लेकर सियासत तेज, भड़की भाजपा ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -