मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने ख़ुदकुशी की
मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने ख़ुदकुशी की
Share:

नई दिल्ली : लाख कोशिशों के बावजूद मेट्रो के सामने ख़ुदकुशी करने की घटनाएँ कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब दिल्ली के कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर सोमवार रात को एक 25 वर्षीय युवक द्वारा खुदकुशी किये जाने का मामला सामने आया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात 9 बजे जहांगीरपुरी की ओर जा रही ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने जान दे दी. युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.युवक की पहचान रवि के रूप में हुई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उल्लेखनीय है कि सभी सुरक्षा और सावधानियों के बावजूद दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों पर खुदखुशी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस के अनुसार गत 16 फरवरी को भी एक 45 वर्षीय मनोज वर्मा ने शाहदरा मेट्रो स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर-1 पर रिठाला जाने वाली ट्रेन के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली थी.इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. इसी तरह फरवरी महीने में ही एक और घटना हुई थी जब गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन पर 25 वर्षीय नर्स ने आत्महत्या की कोशिश की थी. यह तो गनीमत रही कि बाद में उस महिला की जान बच गई थी.

यह भी देखें

MP में 24 घंटों में 3 और किसानों ने खुदकुशी की

पांच बच्चो की मां को हुआ फल बेचने वाले 22 साल के लड़के से प्यार, फिर एक दिन होटल में हुआ ये ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -