जूलिएट सिम्स ने फ्लाइट में की अपने पति के साथ मारपीट

भूतपूर्व 'वॉइस ' रनरअप जूलिएट सिम्स को अपने पति से फिजिकल फाइट के आरोप में अमेरिकन एयरलाइन्स की फ्लाइट से उतार कर एफबीआई के हवाले किया गया। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार जूलिएट और उनके पति एंडी फ्लाइट के दौरान अपनी फर्स्टक्लास सीट पर किसी बात को लेकर लड़ने लगे। इस दौरान जूलिएट जोर से चिल्लाने लगी और अचानक से उन्होंने एंडी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

फ्लाइट अटेंडेंट्स ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की लेकिन 20 मिनट बाद फिर से झगड़ा शुरू हो गया। जूलिएट अपने आपे से बाहर हो गयी थी इसलिए एयर मार्शल को उन्हें हथकड़ी लगानी पड़ी। फ्लाइट के लैंड होने के बाद जूलिएट को एफबीआई को सौंप दिया गया।

सूत्रों के अनुसार जूलिएट से पुछताछ करने के बाद एफबीआई ने उन्हें छोड़ दिया। जूलिएट और एंडी सेइन के बारे में जब बात करने की कोशिश की गयी थी। उन्होंने कहा कि हमने कई महीनो से नहीं पी थी इसलिए उस वक्त हमने काफी शराब पी ली थी इसलिए शायद ऐसा हुआ। वो दोनों इस घटना के बाद भी एक साथ है और एफबीआई को जांच में हर तरह की मदद भी कर रहे हैं। मजे की बात तो यह है कि  सिंगर मरियाह केरी भी इस फाइट के दौरान उसी फ्लाइट में फर्स्ट क्लास में मौजूद थी। 

Most Popular

- Sponsored Advert -