इस डर से जूही चावला ने छुपाई थी शादी, पति ने जन्मदिन पर भिजवाए थे ट्रक भरकर फूल
इस डर से जूही चावला ने छुपाई थी शादी, पति ने जन्मदिन पर भिजवाए थे ट्रक भरकर फूल
Share:

जूही चावला को बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कह जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। वैसे आज जूही का जन्मदिन है। हर साल वह अपना जन्मदिन 13 नवम्बर को मनाती हैं। जूही ने अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में आई फिल्म 'सल्तनत' से की। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जो हिट और सुपरहिट रहीं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि जूही 1984 मिस इंडिया सौंदर्य पृष्ठ की विजेता भी रहीं हैं। जी हाँ, उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया है। वैसे जूही उस समय सबसे अधिक चर्चाओं में आईं थीं जब उनकी शादी को लेकर खुलासा हुआ था।

उन्होंने जय मेहता से शादी की है जो एक बिजनेसमैन है। वैसे जूही ने सभी से अपनी शादी को काफी समय तक छुपाकर रखा था लेकिन एक बार एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, 'उस वक्त आपके पास इंटरनेट नहीं होता था। आपके फोन में कैमरा नहीं होता था। तो ऐसा ही होता था। मैंने उस दौरान हाल ही में पहचान बनाई थी और अच्छा-खासा काम कर रही थी। ये वही वक्त था जब जय मेरी जिंदगी में आए। मुझे डर था कि मेरा करियर डूब जाएगा। मैं इसे भी जारी रखना चाहती थी और मुझे ऐसा करना बीच का रास्ता लगा।'

वैसे जूही की मुलाक़ात जय से करियर की शुरुआत में ही हो गई थी। कुछ ही समय बाद जय, जूही के लिए दीवाने हो गए। कहा जाता है जहां जूही जाती थीं, जय फूलों और प्यार भरे नोट्स लेकर पहुंच जाते थे। जूही खुद बता चुकी हैं कि उनके जन्मदिन पर जय ने एक ट्रक भरकर लाल गुलाब के फूल भी भिजवाए थे, जिसे देखकर वो चौंक गई थीं। वाइए हम आपको यह भी बता दें कि जय और जूही की शादी 1995 में हुई थी। अब दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं। जूही की बेटी का नाम जाह्नवी है और बेटे का नाम अर्जुन है।

'तेरी मेरी एक जिन्दरी' में नेगेटिव किरदार निभाएंगे मनोज चंदीला

निर्मला सीतारमण ने किया ईसीएलजीएस 2।0 का शुभारंभ

KBC में जीती 1 करोड़ की रकम का क्या करेंगी नाजिया नसीम, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -