मुंबई की हवा को देखकर इस एक्ट्रेस ने जताई चिंता, कहा- 'सिर्फ धूल'

साल 2020 खत्म हो चुका है और ऐसे में साल 2021 अपनी रफ़्तार से आगे बढ़ रहा है। लोग अपने-अपने काम में लगे हुए हैं और ऐसे में प्रदूषण भी तेज गति से बढ़ने लगा है। पहले जब लॉकडाउन लगाया गया था उस दौरान काम बंद थे और लोगों की सड़क पर आवाजाही कम होने के चलते पर्यावरण में भी सकारात्मक बदलाव देखने को मिले थे। अब साल 2021 में वापस प्रदूषण बढ़ने लगा है और इसी को लेकर एक्ट्रेस जूही चावला ने दुःख जताया है। उन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है और इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट किया है जो आप देख सकते हैं।

अपने ट्वीट में जूही लिखती हैं- "मुंबई में हवा को क्या हुआ।।?? मैं अपनी बालकनी में चलने की कोशिश कर रही थी और मुझे लगा कि मेरे श्वास में धूल मिली हुई है, सिर्फ धूल। हो सकता है कि लॉकडाउन इतना बुरा भी नहीं था क्योंकि मुझे याद है तब हवा कितनी बेहतर थी।" इस तरह उन्होंने अपनी चिंता को व्यक्त किया है। वैसे अगर आप सभी को याद हो तो जब देश में लॉकडाउन लगाया गया था उस दौरान पर्यावरण के लिहाज से काफी बदलाव भी देखने को मिले थे। पशु-पक्षी से लेकर वातारण तक में अच्छे और अनुकूल बदलाव हुए थे और उन्हें सभी ने सराहा भी था।

फिलहाल जूही चावला के नए ट्वीट को देखकर लोगों ने भी कमेंट करते हुए अपनी-अपनी चिंता जताई है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'मुंबई की लोकल ट्रेन बंद होने के कारण ज्यादातर लोग सड़क मार्ग से यात्रा कर रहे हैं जिसके कारण प्रदुषण बढ़ रहा है।' वहीँ एक अन्य यूजर ने 'शहर में चल रहे मेट्रो रेल के निर्माण कार्य' को प्रदूषण की वजह बताई है। इस तरह कई यूजर्स ने अपनी-अपनी राय व्यक्त की है।

कहां हैं सनम बेवफा की एक्ट्रेस चांदनी? जिन्होंने करीना-करिश्मा को दिया जन्म

चलती बस में क्लीनर ने किया लड़की के साथ दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

कोरोना वैक्सीन की 70,800 शीशियों के लिए एयरलाइन गोएयर ने पुणे से चेन्नई के लिए संचालित की फ्लाइट

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -