‘जुड़वा 2’ में सलमान संग ढिंचैक करने को तापसी बेताब...
‘जुड़वा 2’ में सलमान संग ढिंचैक करने को तापसी बेताब...
Share:

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में शुमार बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस जो की जल्द ही हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'जुड़वा-2, में भी नजर आने वाले है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है, जिसमें वरुण धवन के साथ साथ हमे जैकलीन के अलावा एक और अभिनेत्री नजर आने वाली है वह है अभिनेत्री है तापसी पन्नू जो के इस फिल्म में हमे नजर आने वाली है.

फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है तथा देखा जाए तो पहले इस फिल्म में तापसी की जगह पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का नाम हमे सुनने में आया था. लेकिन फाइनली इसके लिए तापसी को फाइनल कर लिया गया. बता दे कि, फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म ‘जुड़वा 2’ के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

और अब वह सलमान खान के साथ एक सीन की शूटिंग करने पर अपना ध्यान दे रही हैं. तापसी ने आगे बताया कि, ‘फिल्म की शूटिंग अच्छी चल रही है, लगभग पूरी होने वाली है. अब बस दो गानें और सलमान के साथ एक सीन को शूट करना बाकी रह गया है. हमलोग बहुत जल्दी ही इन्हें शूट कर लेंगे…मैं सलमान खान से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं, मेरे लिए यह पहली बार होगा कि मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करूंगी.’ 

 

राखी के खिलाफ फिर से गिरफ्तारी वारंट जारी

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -