महिला विधिक जागरूकता अभियान में पहुंचे न्यायाधीश अजय उइके, कही ये बड़ी बात
महिला विधिक जागरूकता अभियान में पहुंचे न्यायाधीश अजय उइके, कही ये बड़ी बात
Share:

पानसेमल से रविन्द्र सोनिस की रिपोर्ट 

पानसेमल। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में तहसील विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा  ग्राम भड़भड़ा  में आयोजित महिला विधिक जागरूकता शिविर को संबोधित करते हुए खेतिया न्यायालय के न्यायाधीश  अजय उइके ने कही। 

उइके ने उपस्थित महिलाओं को विभिन्न कानूनों की जानकारी दी साथ ही उन्हें मिलने वाली सहायता के संदर्भ में भी अपनी बात कही। कार्यक्रम का शुभारंभ महात्मा गांधी ,डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के फोटो पर माल्यार्पण कर न्यायाधीश अजय उइके ने तहसीलदार राकेश सस्तिया, नायब तहसीलदार सुनील सिसोदिया, थाना प्रभारी लाखन सिंह बघेल व उप निरीक्षक ममता जमरे सहित अभिभाषको व ग्रामीण जनों की उपस्थिति में किया।

 सामाजिक कार्यकर्ता राजेश नाहर ने महिलाओं को अपने अधिकार के प्रति जागरूक रहने,समाज मे एक समान अवसर, और अधिकार के साथ-साथ अपने मौलिक कर्तव्य का भी ध्यान रखने की बात कही तहसीलदार राकेश सस्तिया नायब तहसीलदार सुनील सिसोदिया ने शासन की योजनाओं के संबंध में उपस्थित महिलाओं का मार्गदर्शन किया कार्यक्रम में उपस्थित अभिभाषक संघ के अध्यक्ष विकास राव शितोले ने अभिभाषक संघ द्वारा सभी को सहयोग करने के साथ-साथ कि स्थानीय बोली में महिलाओं से अपनी बात कही ,थाना प्रभारी बघेल ने ऊर्जा डेस्क सम्बन्धी जानकारी दी कार्यक्रम का संचालन अभिभाषक कपिल शाह ने किया कार्यक्रम में अभिभाषक भगवान गवले, मनोज वर्मा, जनपद उपाध्यक्ष लालसिंह ,सरपंच दारा सिंह ब्रह्मणे सहित पैरा लीगल वालंटियर पिंटू भोसले,मुकेश पंवार, मनोज पंवार उपस्थित रहे इस दौरान उपस्थित महिलाओं ने जानकारी मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की, विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा उन्हें महिला कानूनों के संबंध में कीट भी इस अवसर पर वितरित किए गए दूरस्थ ग्रामीण अंचल में आयोजित इस शिविर में बड़ी संख्या में उत्साह से महिलाएं भाग लेने पहुंची ।

तूफान 'इयान' से अमेरिका में मची भीषण तबाही

शुरूआती दौर से अब तक novak djokovic ने हासिल की कई बड़ी उपलब्धियां

दरिंदगी का शिकार हुए 'मेल निर्भया' की मौत, 4 आरोपियों ने किया था गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -