जल्द ही रिलीज़ होगा जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से उनका पहला लुक
जल्द ही रिलीज़ होगा जूनियर एनटीआर की इस फिल्म से उनका पहला लुक
Share:

आगामी फिल्म RRR के बारे में नवीनतम समाचार अपडेट में कहा गया है कि लीड स्टार जूनियर एनटीआर के पहले लुक का रिलीज़ किया जाएगा, जब टीम अपनी शूटिंग फिर से शुरू करेगी. समाचार रिपोर्टों में आगे कहा गया है कि RRR के निर्माता केवल अक्टूबर में शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. RRR के निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक रूप से उस तारीख की घोषणा नहीं की है जब कलाकार और क्रू मेंबर फिर से शूटिंग शुरू करेंगे. लेकिन, फिल्म इंडस्ट्रीस में एक मजबूत चर्चा है कि टीम अक्टूबर के महीने से एक बार फिर से अपनी शूटिंग शुरू करेगी. पहले, यह बताया गया था कि RRR की टीम का ट्रायल शूट होगा.

लेकिन, बाद में समाचार रिपोर्टों में कहा गया कि एसएस राजामौली निर्देशकों के निर्माताओं ने COVID 19 के बढ़ते मामलों के कारण ट्रायल शूट को रद्द कर चुके है. निर्देशक, एसएस राजामौली ने COVID 19 के लिए भी टेस्ट करवाया था जिसमे वह और उनका सारा परिवार पॉजिटिव पाया गया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया था. अब, नवीनतम समाचारों में बताया गया है कि जूनियर एनटीआर के चरित्र के पहले लुक और टीज़र का रिलीज़ टीम के 10 दिनों के भीतर किया जाएगा.

जूनियर एनटीआर के पहले लुक का रिलीज़ करने के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है. अब तक, बहुप्रतीक्षित नाटक RRR के निर्माताओं ने अभिनेता राम चरण का पहला लुक पोस्टर जारी किया था, जो मुख्य भूमिका भी निभा रहे है. मुख्य अभिनेता राम चरण का पहला लुक अभिनेता के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रिलीज़ किया गया था. अभिनेता के प्रशंसकों और अनुयायियों ने गरजते हुए प्रतिक्रिया में RRR से अपना पहला रूप दिया.

सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की ये फोटो, हो रही है खूब वायरल

वनिता विजयकुमार के पति पीटर पॉल हुए अस्पताल में एडमिट

सलमान, मोहनलाल और पृथ्वीराज की इस फोटो ने उड़ाए सभी फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -