सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की ये फोटो, हो रही है खूब वायरल
सामंथा अक्किनेनी ने शेयर की ये फोटो, हो रही है खूब वायरल
Share:

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी यूं तो अपने शानदार अभिनय से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. किन्तु हाल ही में अभिनेत्री सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में सामंथा ने अपने हाथों में बहुत सारी गाजर ली हुई हैं. बता दें, अभिनेत्री सामंथा ने COVID-19 तथा लॉकडाउन में अपने घर के आंगन में ढेर सारी सब्जियां उगाई. इस दौरान अभिनेत्री अपने गार्डन की फोटोज प्रशंसक के साथ इंस्टाग्राम पर कई बार साझा करती नजर आई थीं. 

वहीं अब गाजर के साथ उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को साझा करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने कैप्शन में लिखा, "इस सप्ताह का मेन्यू, गाजर का रस, गाजर पचड़ी, गाजर का हलवा, भूनी हुई गाजर, गाजर की पकौड़ी, गाजर की इडली तथा गाजर का समोसा." सामंथा अक्किनेनी इस तस्वीर में सफ़ेद कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सामंथा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, प्रशंसक भी सामंथा के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं, तथा इस को खूब पसंद किया जा रहा है.

सामन्था अक्किनेनी आए दिन ऑर्गेनिक फार्मिंग के वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा करती रहती हैं. केवल इतना ही नहीं वह स्वयं भी फॉर्मिंग करते हुए अपने कई वीडियो साझा कर चुकी हैं. और लोगों से बार- बार इसे बढ़ावा देने का आग्रह करते हुए भी नजर आती हैं. इस वीडियो पर हजारों लाइक्स तथा हजारों की संख्या में कमेंट आ चुके हैं. साथ इस वीडियो को खूब वायरल किया जा रहा है. अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

सलमान, मोहनलाल और पृथ्वीराज की इस फोटो ने उड़ाए सभी फैंस के होश

अभिनेता कार्तिक और योगी बाबू फिल्म के तमिल रीमेक में आएंगे नजर

नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर फिल्म निर्माता ने किया खंडन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -