जूनियर एनटीआर त्रिविक्रम के बजाय कोरतल्ला शिवा के साथ करेंगे काम
जूनियर एनटीआर त्रिविक्रम के बजाय कोरतल्ला शिवा के साथ करेंगे काम
Share:

हाल ही के एक चर्चा में बताया गया है कि टॉलीवुड के शक्तिशाली हीरो एनटीआर ने आगामी फिल्म के लिए त्रिविक्रम के साथ काम करने के लिए परियोजना को रद्द कर दिया है। बता दें कि एनटीआर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक फिल्म करने वाले थे। इस परियोजना की घोषणा एक साल पहले की गई थी और इसके अलावा, उन्होंने शीर्षक भी बंद कर दिया है। केवल बात यह है कि निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है।

हाल ही में यह पता चला था कि परियोजना को समाप्त कर दिया गया है और एनटीआर कोराताला शिवा के साथ काम करने जा रहा है। कई लोगों ने सोचा है कि परियोजना को रद्द करने के लिए एनटीआर और त्रिविक्रम के बीच क्या हुआ। यहां यह बताना जरूरी है कि एनटीआर फिल्म आरआरआर में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वह फिल्म में कोमराम भीम का किरदार निभा रहे हैं। 

अंदर के सूत्रों का कहना है कि यह सब स्टार और निर्देशक के बीच कुछ मतभेदों के कारण है। जाहिर है, त्रिविक्रम ने परियोजना को लॉन्च करने के लिए कुछ और समय मांगा क्योंकि वह पवन कल्याण की परियोजनाओं में व्यस्त हैं। लेकिन एनटीआर जून में फिल्म शुरू करना चाहते हैं। इसलिए, परियोजना रद्द कर दी गई है।

राजस्थान में कोरोना का कहर, सीएम गहलोत ने किया वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान

खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने राज्य में सभी खेल गतिविधियों को रद्द करने का किया आग्रह

पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -