खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने राज्य में सभी खेल गतिविधियों को रद्द करने का किया आग्रह
खेल एवं युवा कल्याण विभाग ने राज्य में सभी खेल गतिविधियों को रद्द करने का किया आग्रह
Share:

निदेशक खेल और युवा कल्याण पवन जैन ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण को ध्यान में रखते हुए, सभी जिला खेल अधिकारियों को अपने-अपने जिलों में खेल गतिविधियों को स्थगित कर देना चाहिए। शुक्रवार को टीटी नगर स्टेडियम में मेजर ध्यानचंद हॉल में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला खेल अधिकारियों को संबोधित करते हुए, पवन जैन ने कहा, कोविड-19 प्रोटोकॉल का गंभीरता से पालन किया जाना चाहिए ताकि हमारे खिलाड़ी और कर्मचारी इस संक्रमण से सुरक्षित रहें। 

पवन जैन ने जिला खेल अधिकारियों से परामर्श करने के बाद सभी कर्मचारियों, खेल प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखा जाए कि कर्मचारियों को समय पर उनका वेतन मिले। ही ने कहा कि खेल अधिकारी को कोरोना के इस कठिन समय में अपना, अपने परिवार और पूरे स्टाफ का मनोबल बनाए रखना चाहिए। 

यह उत्साह का समय नहीं है और उम्मीद है कि परीक्षा का यह दौर जल्द ही समाप्त हो जाएगा। उन्होंने स्वस्थ रहने के लिए योग और व्यायाम जैसी गतिविधियों को जारी रखने की आवश्यकता पर जोर दिया और कहा कि बेहतर स्वास्थ्य के लिए यह बिल्कुल आवश्यक है।

पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

लगातार तीसरे दिन 2 लाख से अधिक कोरोना केस दर्ज, मौत के आंकड़ों ने तोड़ा रिकॉर्ड

गुजरात में लॉकडाउन से दहशत, 3 दिन में 15000 मजदूरों ने किया पलायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -