राजस्थान में कोरोना का कहर, सीएम गहलोत ने किया वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान
राजस्थान में कोरोना का कहर, सीएम गहलोत ने किया वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान
Share:

जयपुरः कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर को बेहद घातक बताते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार आम जनता की सहायता में कोई कमी नहीं रखेगी। राजस्थान में सप्ताहांत का कर्फ्यू शनिवार शाम छह बजे आरंभ हो गया, जो सोमवार सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा। उसके बाद भी राज्य सरकार ने प्रत्येक शाम छह बजे से सुबह पांच बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है। 

राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर प्रदेशवासियों के नाम अपने संदेश में सीएम गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार लोगों की जान और आजीविका को लेकर चिंतित है और वायरस के प्रसार को रोकने के लिये आवश्यक कदम उठाए गए हैं। विभिन्न चुनावों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि, ''आप देख रहे हैं कि चुनाव में तो सारी हदें पार हो गईं। मना करने की गुहार लगाने के बाद भी न्यायपालिका ने चुनाव की इजाजत दे दी। यह उनका अपना फैसला है। चुनाव आयोग को अपनी ड्यूटी अदा करनी थी, वो भी चुनाव करवाने लग गए और हम लोगों ने भी गलतियां कीं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार के चुनाव शुरू हुए थे, लाखों की रैलियां हो रही थीं, अब पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं तो देख लिया आपने कि क्या-क्या हो रहा है। राजस्थान में उपचुनाव के लिए भी रैलियां हो रही थीं, कुछ हद तक तो हम भी इसके लिए जिम्मेदार हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना की जो दूसरी लहर आई है, उसने पिछले एक महीने से पूरी तरह तबाही मचा दी है।

तमिल इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर विवेक का हुआ निधन, ले चुके थे वैक्सीन का पहला डोज

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक आज करेंगे परीक्षा की घोषणा

IPL 2021: ऋषभ पंत को लेकर ब्रायन लारा ने दिया बड़ा बयान, जाने क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -