'70 साल तक भाजपा के अलावा किसी ने आदिवासियों की परवाह नहीं की': जेपी नड्डा
'70 साल तक भाजपा के अलावा किसी ने आदिवासियों की परवाह नहीं की': जेपी नड्डा
Share:

बल्लारी: कर्नाटक के बल्लारी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बयान दिया है। यहाँ उन्होंने आदिवासियों के मुद्दों को उठाया। जी दरअसल यहाँ उन्होंने कहा कि, '70 साल तक भाजपा के अलावा किसी और ने कभी देश में आदिवासियों की परवाह नहीं की और न ही उन्हें बराबरी का प्रतिनिधित्व दिया।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा- 'आज भाजपा ने पहली बार एक आदिवासी महिला को भारत का राष्ट्रपति बनाया।'

'मैं बिलकुल ठीक हूँ..', मौत की ख़बरों पर बोला आतंकी रिंदा

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'आज जनजातीय समाज के विकास के लिए भाजपा की सरकार प्रतिबद्ध है। जनजातीय स्कॉलरशिप की बात हो, एकलव्य विद्यालय की बात हो, आवास, शिक्षा और स्वास्थ्य की बात हो, जनजातीय भाइयों के लिए हर स्किम में प्राथमिकता दी गई है।' आप सभी को बता दें कि साल 2023 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले अनुसूचित जाति और जनजाति समुदायों के बीच अपना वोट शेयर बढ़ाने के उद्देश्य से, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी रविवार को बल्लारी में एक विशाल रैली को संबोधित करते नजर आए।

जी दरअसल अगले साल अप्रैल में कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से यह पार्टी द्वारा एक बड़ा आउटरीच कार्यक्रम होगा। इस समय कर्नाटक में कुल 224 सीटें हैं, जिनमें से बीजेपी 70 एससी/एसटी सीटों को टारगेट कर रही है। वहीं वाल्मीकि समुदाय के पास 40 विधानसभा सीटें हैं। जी दरअसल जब से मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बने हैं, बीजेपी कर्नाटक के साथ-साथ देश के अन्य राज्यों में अपने एससी/एसटी वोटों को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

MCD चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा AAP का दामन

अतीक के भाई अशरफ के खिलाफ गवाही देने गए 'दरोगा' को छत से फेंकने की कोशिश, इस तरह बची जान

'जजों को भी लगता है डर..', CJI डी वाई चंद्रचूड़ ने खुद किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -