शादी से 2 दिन पहले ही दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म, हैरान कर देगा मामला

शादी से 2 दिन पहले ही दुल्हन ने दिया बेटी को जन्म, हैरान कर देगा मामला
Share:

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ कारेलीबाग क्षेत्र में एक नवजात बच्ची कूड़े के ढेर में पड़ी मिली। पुलिस की SHE टीम ने नवजात को उठाकर चिकित्सालय में भर्ती कराया। कहा जा रहा है कि मासूम ठीक है तथा चिकित्सकों की निगरानी में है। मगर इस कहानी में ट्विस्ट उस वक़्त आया जब कुछ ही देर में एक लड़का अपने साथ लड़की को उपचार के लिए चिकित्सालय लेकर आया। जाँच के चलते चिकित्सकों को इन पर कुछ शक हुआ तथा उन्होंने पुलिस को इसकी खबर दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लड़के और लड़की से पूछताछ की तो दोनों ने सारा सच उगल कर सामने रख दिया। दोनों ने पुलिस को बताया कि वह लंबे वक़्त से एक दूसरे को जानते हैं। इस के चलते उनके शारीरिक संबंध बने तथा लड़की गर्भवती हो गई। उन्होंने बदनामी के डर से इस बात को अपने-अपने परिवारों से छुपाकर रखा था। लड़के ने पुलिस को बताया कि शादी से 2 दिन पहले लड़की के पेट दर्द उठा था तथा वह अपनी होने वाली पत्नी को ऑटो में बैठाकर चिकित्सालय ले जा रहा था। मगर ऑटो में ही बच्ची पैदा हो गई। जिससे वह बुरी तरह से डर गए तथा बच्ची को सुनसान जगह पर छोड़कर भाग निकले।  

डिलिवरी के पश्चात् लड़की की हालत खराब हो गई तथा दोनों उसी चिकित्सालय में पहुंच गए। जहां बच्ची को भर्ती करवाया गया था।  उन्होंने पुलिस को बताया कि बच्ची ऐसे छोड़कर आने के बाद उन्हें बहुत पश्चतावा हुआ था। वह अपनी बच्ची को लेना चाहते हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। मां का डीएनए टेस्ट करवाने के बाद बच्ची को माता-पिता को सौंप दिया जाएंगा। 
 

तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाना मस्जिदों को पड़ा भारी, लगा 35 हजार जुर्माना

पत्नी के सामने शत्रुघ्न सिन्हा ने कर डाली रीना रॉय की तारीफ, गुस्साई पूनम ने दी ये प्रतिक्रिया

'महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न होता है..', IOA के पास पहुंची शिकायत, मुश्किल में ब्रजभूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -