जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस आज भी पीएम से करती है नफरत
जेपी नड्डा ने कहा- कांग्रेस आज भी पीएम से करती है नफरत
Share:

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख जेपी नड्डा ने सोमवार को एक बयान दिया, 'मोर कांग्रेस' झूठ और नफरत बढ़ता है, और लोग पीएम मोदी का समर्थन करेंगे। ' नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे और सांसद राहुल गांधी को कई मुद्दों पर अपनी अस्वीकृति के लिए गंभीर ट्वीट्स के साथ फटकारा लगाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में निराशा और बेशर्मी दोनों हैं, दोनों का संयोजन बहुत खतरनाक है।

सोनिया द्वारा एक अंग्रेजी दैनिक में लिखे गए एक लेख के जवाब में, आरोप लगाया गया कि लोकतंत्र को मोदी शासन में खत्म किया जा रहा है, उन्होंने कहा कि माता द्वारा शालीनता और लोकतंत्र की खाली बयानबाजी को 'नफरत, क्रोध, झूठ और झूठ की राजनीति के जीवंत प्रदर्शनों से पूरित किया जाता है। बेटे की आक्रामकता, दोहरे मापदंड उन्होंने गरीबी में पैदा हुए व्यक्ति के खिलाफ वंशवाद की गहरी व्यक्तिगत नफरत को जोड़ा और पीएम ऐतिहासिक बने। 

कांग्रेस ने कभी भी बोलने की आजादी नहीं दी है जिसे आपातकाल के समय याद किया जा सकता है। "ट्रेडमार्क कांग्रेस शैली" महाराष्ट्र राज्य सरकार के काम करने, विरोधियों को परेशान करने और बोलने की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने में दिखाई दे रही है। नड्डा ने राहुल गांधी द्वारा निर्देशित नाटक के रूप में मोदी के पुतलों की मशक्कत को शर्मनाक बताया और उम्मीद की कि नेहरू-गांधी राजवंश ने कभी भी प्रधानमंत्री के पद का सम्मान नहीं किया है, यूपीए के 2004-2014 के दौरान पीएम के अधिकार को स्पष्ट है।

सब्जियों के बढ़ते दामों से देश में हाहाकार, प्रियंका बोली- चुप क्यों है भाजपा सरकार ?

मध्यप्रदेश उपचुनाव: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताई कांग्रेस सरकार गिरने की वजह

पीएम निधि योजना के लाभार्थियों से रूबरू होंगे मोदी, वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए करेंगे संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -