मध्यप्रदेश उपचुनाव: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताई कांग्रेस सरकार गिरने की वजह
मध्यप्रदेश उपचुनाव: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताई कांग्रेस सरकार गिरने की वजह
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं लेकिन उससे पहले प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। आप देख रहे होंगे नेता एक दूसरे पर लगातार आरोप और प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अब इसी क्रम में चुनाव प्रचार के लिए बीते सोमवार को बीजेपी (BJP) सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार व जनविरोधी काम करने का आरोप भी लगाया।

इसके अलावा उन्होंने साल 2018 के विधानसभा चुनाव में जीत के 15 महीने बाद ही कांग्रेस सरकार गिर जाने का भी कारण बताया। उन्होंने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, 'बल्लभ भवन दलाली का अड्डा बन गया था। मैंने विरोध किया तो बोले सड़क पर उतर जाओ, मैं उतर गया। मैं उस परिवार का खून हूं, जिसकी दादी ने कांग्रेस की सरकार जन विरोधी नीति के चलते गिरा दी थी'। जी दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया पोहरी विधानसभा के छर्च में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि '15 माह में बल्लभ भवन दलाली का अड्डा बन गया था। क्षेत्र की जनता को छोड़ बस पैसे कमाने में लगे थे। जब मैंने किसानों, बेरोजगारों की आवाज उठाई तो बोले सड़क पर उतारा जाओ तो मैं सड़क पर उतर गया। लेकिन, कांग्रेस यहां भूल गई कि मुझ में उस सिंधिया परिवार का खून है, जिसकी दादी ने डीपी मिश्रा सरकार को जन विरोधी नीति के चलते गिरा दिया था। सिंधिया परिवार का सड़क पर उतरने का मतलब पूरे ग्वालियर का सड़क पर उतरना होता है।' इसके अलावा भी उन्होंने बहुत कुछ कहा।

अब सोनिया ने कसा नीतीश कुमार पर तंज, कहा- 'मजदूर आज मजबूर है...'

8-9 बच्चे वाले बयान पर बोले तेजस्वी यादव- 'हमारे बहाने PM मोदी को बना रहे निशाना CM'

दिवाली पर गरीबों को मुफ्त अनाज और कैश ! नए पैकेज की तैयारी में मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -