जेपी नड्डा बोले- भाजपा ने 6.8 लाख स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैयार किए, तीसरी लहर में करेंगे मदद

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को बताया है कि पार्टी ने महज 43 दिनों में 6 लाख 88 हजार स्वास्थ्य स्वयंसेवक तैयार किए गए. नड्डा ने कहा कि, यदि देश में कोरोना महामारी की तीसरी लहर आती है, तो ये कार्यकर्ता हेल्थ केयर सिस्टम को मदद देंगे. इन्हें ट्रेनिंग भी दी गई है.

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा ने 28 जुलाई को ही पूरे देश में स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान का आगाज़ किया था. नड्डा ने कहा कि, कोरोना महामारी के दौरान भाजपा ने सेवा ही संगठन पार्ट 1 और पार्ट 2 के तहत लोगों की मदद की है. भाजपा प्रमुख ने आगे कहा कि, अब तीसरी लहर की आशंका के बीच हमने तैयारी की है. उन्होंने बताया कि भाजपा ने दो लाख गांव में चार लाख स्वयंसेवक तैयार करने का लक्ष्य निर्धारित किया था. किन्तु अभी तक इससे भी अधिक 6.88 लाख कार्यकर्ता तैयार हो चुके हैं. इन्हें प्रशिक्षण भी दिया जा चुका है. जेपी नड्डा ने कहा कि, अब हमारा टारगेट 8 लाख स्वयंसेवक तैयार करने का है. 

जेपी नड्डा ने बताया कि 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा वर्कर, बूथ स्तर पर वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों की सहायता करेंगे. ताकि उस दिन अधिक से अधिक लोगों को टीका लगाया जा सके. नड्डा ने कहा कि, मुझे खुशी है कि हम कोरोना के खिलाफ  तेजी से टीकाकरण करने का काम कर रहे है.

मुस्लिमों को साधने की कोशिश में कांग्रेस, गौ-हत्या में मामलों में बरी हुए मुसलामानों को देगी मुआवज़ा

Video: पंचायत चुनाव से पहले 500-500 के नोट बांट रहे तेजस्वी, बोले- 'हम लालू यादव के बेटे हैं...'

बिडेन ने चीनी समकक्ष शी जिनपिंग की 'व्यापक रणनीतिक चर्चा' की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -