जेपी नड्डा आज से 2 दिवसीय यात्रा के लिए जाएंगे केरल
जेपी नड्डा आज से 2 दिवसीय यात्रा के लिए जाएंगे केरल
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में विधानसभा चुनाव से पहले, भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा विभिन्न संगठनात्मक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए 3 फरवरी से दो दिवसीय दौरे पर केरल राज्य का दौरा करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभालने के बाद नड्डा की यह पहली यात्रा है। भाजपा प्रमुख आज तिरुवनंतपुरम के माध्यम से एक रोड शो में भाग लेंगे। वह सभी क्षेत्रों के लोगों के साथ चर्चा करेंगे और "मिशन केरल" परियोजना की चुनावी रणनीति को चाक-चौबंद करेंगे।

भाजपा मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने एक बयान में कहा "नड्डा पार्टी की केरल इकाई की कोर समिति को संबोधित करेंगे और बुधवार को तिरुवनंतपुरम में पार्टी के नव निर्वाचित पार्षदों और ब्लॉक, जिला पंचायत सदस्यों से भी मुलाकात करेंगे।" उन्होंने कहा कि भाजपा प्रमुख नमाज अदा करने के लिए पद्मनाभस्वामी मंदिर जाएंगे और बुधवार शाम को एनडीए गठबंधन के सहयोगियों के साथ बैठक करेंगे।

"हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष का आगमन हम सभी के लिए गर्व का एक प्रमुख क्षण है और हम इस अवसर का उपयोग राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी चुनावी रणनीति की योजना बनाने के लिए करेंगे।" केरल के भाजपा प्रमुख के. सुरेंद्रन ने कहा उन्होंने कहा कि ईसाई समुदाय के वोट विधानसभा चुनावों में एक प्रमुख कारक होंगे और पार्टी समुदाय से समर्थन के लिए आश्वस्त है। मिजोरम के राज्यपाल और केरल के पूर्व भाजपा प्रमुख, पी.एस. श्रीधरन पिल्लई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जैकबाइट और रूढ़िवादी चर्च प्रमुखों के साथ बैठकें कीं। कैथोलिक चर्च कार्डिनल्स ने मोदी को दलित ईसाइयों के लिए आरक्षण सहित उनके मुद्दों से अवगत कराया।

सब्जियों की आड़ में की जा रही थी 9 क्विंटल गांजे की तस्करी, DRI के छापे में 4 गिरफ्तार

'1 रुपया राम के नाम...' राम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस अब मंदिर के लिए मांग रही चंदा

किसान आंदोलन: जींद में आज किसानों की महापंचायत, बड़ा ऐलान कर सकते है 'टिकैत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -