महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दिए जेपी नड्डा और सीएम यादव
महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दिए जेपी नड्डा और सीएम यादव
Share:

उज्जैन: श्री महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने जानकारी दी है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पत्नी मल्लिका नड्डा और बेटे के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैनआए हुए थे। जहां हेलीपैड पर नड्डा का बीजेपी पदाधिकारी द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

दर्शन कर उज्जैन से हुए रवाना: जिसके उपरांत में सीधे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने गर्भग्रह से बाबा महाकाल का पूजन अर्चन और अभिषेक करते हुए दिखाई दिए। मंदिर में पंडित राम गुरु, पंडित आकाश गुरु, पंडित अर्पित गुरु के द्वारा जेपी नड्डा और परिवारजनों के जरिए बाबा महाकाल का विशेष पूजन दर्शन करवाया गया। नड्डा बाबा महाकाल के दर्शन व उनका आशीर्वाद लेने के उपरांत उज्जैन से रवाना हुए। इस बीच उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा, मध्यप्रदेश लोकसभा प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

वहीं ख़बरें है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने जबलपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस बीच वे पुराने दिनों को याद करते हुए बहुत भावुक अंदाज में बोले कि बीजेपी ने वो वक़्त भी देखा है जब लोग हार निश्चित होते हुए भी अपनी जमीनें बेचकर जनसंघ की दीप को जलाए रखने के लिए चुनाव लड़ते रहे. वहीं आज बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. आज बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन भी अन्य पार्टियों की जनसभाओं से बड़ा होता है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि आज का कार्यकर्ता बहुत भाग्यशाली है. वो उस राजनैतिक दल के कार्यकर्ता हैं, जिसके चेहरे पर चुनाव में उतरने से पहले ही जीत का आत्मविश्वास साफ झलक दिखाई दे रहा है. उन्होंने कहा कि पार्टी ने वो वक़्त भी देखा है, जब नामांकन पत्र भरते वक़्त ही प्रत्याशियों के मन में अपनी जीत को लेकर संदेह भी बना हुआ रहता है. वहीं आज वो समय भी देख रहे हैं, जब जीत की नहीं अपितु वोटों के अंतर की बात कर रहे हैं.

जेपी नड्डा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि आज हर कार्यकर्ता कह रहा है कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार’ लेकिन इस कामयाबी के पीछे 4-4 पीढ़ियां खप गई हैं. उनका तप और परिश्रम है, जिसका फल आज के कार्यकर्ताओं को मिल रहा है.

'भारत में हर महीने 43.3 करोड़ से अधिक का डिजिटल लेनदेन..', केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी जानकारी

क्या यह तय है कि डस्टर फिर से भारत आएगी? रेनॉल्ट-निसान का बड़ा ऐलान

भारतीय हैचबैक को छोड़ रहे हैं और एसयूवी पर स्विच कर रहे हैं; 4 साल में दोगुनी हुई मार्केट शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -