जोशना चिनप्पा को महिला एकल स्पर्धा मिली हार
जोशना चिनप्पा को महिला एकल स्पर्धा मिली हार
Share:

इंडिया की अनुभवी स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा राष्ट्रमंडल खेलों की महिला एकल स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में कनाडा की होली नॉटन से हार कर बाहर हो चुकी है। 18 बार की राष्ट्रीय चैम्पियन जोशना अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाई और 9.11, 5.11, 13.15 से हार गई। उन्होंने शुरूआत अच्छी की लेकिन 6.3 से बढ़त बनाने के उपरांत पकड़ ढीली कर दी थी। तीसरे गेम में उन्होंने वापसी का प्रयास किया लेकिन नाकाम हो गई। जिसके पूर्व  सुनयना सना कुरूविला ने श्रीलंका की चनित्मा सिनाली को महिला एकल वर्ग के प्लेट क्वार्टर फाइनल में करारी मात दी। कोच्चि की सुनयना ने 11.3, 11.2, 11.2 से जीत दर्ज की। सुनयना महिला एकल प्लेट सेमीफाइनल में रात को खेलने वाली है।

इसके पहले खबरें थी कि इंडिया की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने बोला था कि इंडिया बर्मिंघम में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में युगल वर्ग का गोल्ड मेडल जीत सकता है। चिनप्पा ने यहां एक कार्यक्रम से इतर बोला है कि यह सर्वश्रेष्ठ इंडियन टीमों में से एक है। सौरव घोषाल और मैं प्रो टूर पर कई साल से खेलते हुए दिखाई दे रहे है। हम अभी भी विश्व में शीर्ष 20 में हैं। भारत के पास युगल में पदक जीतने का अवसर है। उन्होंने कहा कि इस बार हम एकल में भी पदक जीतने का पूरा प्रयास करने वाले है।

हाल ही में ग्लास्गो में विश्व युगल चैम्पियनशिप जीतने वाली चिनप्पा  ने बोला है कि वह और दीपिका पल्लीकल बहुत मजबूत टीम हैं। उन्होंने बोला है कि दीपिका ने शानदार वापसी की है। हमने तीन वर्ष के अंतराल के उपरांत खेलना शुरू किया और मैं यह देखकर दंग रह गई कि वह कितना अच्छा खेलती हुई दिखाई दी। उसने काफी मेहनत की है और हम एक मजबूत टीम है।

अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स ने लपका अविश्वसनीय कैच, लोगों को आ गई जोंटी रोड्स की याद, Video

भारत वही गलती कर रहा जो पाकिस्तान ने 1990 में की थी

महज 38 गेंदों में अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ने वालीं इस बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -