अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स ने लपका अविश्वसनीय कैच, लोगों को आ गई जोंटी रोड्स की याद, Video
अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स ने लपका अविश्वसनीय कैच, लोगों को आ गई जोंटी रोड्स की याद, Video
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को तीसरे टी-20 मैच में एक अविश्वसनीय कैच देखने को मिला। यह कैच लपका साउथ अफ्रीका के विकेट कीपर बैट्समैन ट्रिस्टन स्टब्स ने। इसका वीडियो वायरल हो रहा है और इसकी तुलना अफ्रीका के महानतम फील्डर जोंटी रोड्स के कैच से की जा रही है। स्टब्स ने बैकफुट पर दौड़ते हुए चंद सेकंड में लगभग 5 मीटर दूर की बॉल को एक हाथ से लपका। कैच पकड़ने के दौरान वे लगभग 3 सेकंड तक हवा में रहे।

 

दरअसल, तीसरे टी-20 की दूसरी पारी में इंग्लिश बल्लेबाज़ मोइन अली 10वें ओवर में एडन मार्क्रम की गेंद पर लॉन्ग ऑन की दिशा में शॉट लगाना चाहते थे, मगर गेंद सही तरीके से बल्ले पर नहीं आई और शॉर्ट लॉन्ग ऑफ की तरफ चली गई। जहां ट्रिस्टन स्टब्स खड़े थे। बॉल स्टब्स से दूर जा रही थी। तब वे कवर पर सर्कल के भीतर खड़े थे। स्टब्स के इस कैच ने साउथ अफ्रीका के स्टार फील्डर जोंटी रोड्स की याद दिला दी। रोड्स ऐसे ही कैच लपकने के लिए मशहूर थे।

वहीं, अगर मुकाबले की बात करें तो इसमें साउथ अफ्रीका ने 90 रनों से जीत दर्ज की है। 192 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 101 रन पर ढेर  हो गई। उसने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

भारत वही गलती कर रहा जो पाकिस्तान ने 1990 में की थी

महज 38 गेंदों में अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ने वालीं इस बल्लेबाज़ ने किया सन्यास का ऐलान

Ind Vs Pak: टीम इंडिया का विजयी आगाज़, पाकिस्तान को 8 विकेट से चटाई धूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -