फोटोग्राफर का दावा- 'सबसे बेस्ट थी प्रियंका की संगीत सेरेमनी..'
फोटोग्राफर का दावा- 'सबसे बेस्ट थी प्रियंका की संगीत सेरेमनी..'
Share:

इस समय तो सभी जगह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रॉयल वेडिंग की ही चर्चाएं हो रही हैं. आपको बता दें ये कपल 2 दिसंबर को हिंदू परंपराओं के तहत शादी करने जा रहा है. उनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होने वाली है. शुक्रवार को उम्मेद भवन में मेहंदी और संगीत का फंक्शन रखा गया. इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी लोग अब संगीत सेरेमनी की खूब तारीफ कर रहे हैं.

प्रियंका निक की वेडिंग को कवर कर रहे फोटोग्राफर जोसेफ राधिक से भी संगीत सेरेमनी की तारीफ करते हुए रहा नहीं गया और उन्होंने फंक्शन की जमकर तारीफ की. हाल ही में जोसेफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- ''मैं 8 साल से वेडिंग फोटोग्राफी में हूं. इन 8 सालों में, मैं आज पहली बार इतनी बेहतरीन संगीत नाइट का साक्षी बना हूं.'' आपको बता दें कि जोसेफ ने ही साल 2017 में इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी भी शूट की थी.

वही प्रियंका की शादी के वेन्यू की बात करे तो उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसके साथ ही वहां आने वाले सभी मेहमानों का खास अंदाज में स्वागत किया गया था. जानकारी के मुताबिक इस संगीत के फंक्शन में हिंदी और अमेरिकन दोनों तरह के सॉन्ग रखे गए थे ताकी सभी जमकर आनंद ले सकें. सुनने में आया है कि कार्यक्रम में निक के भाईयों ने और प्रियंका के परिवारवालों ने भी खूब डांस किया. अब तो सभी को जल्द से जल्द इस शादी की तस्वीरें और वीडियोस देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बिग बी ने खोला राज- बॉलीवुड सितारों की शादी के लिफाफे में रखे जाते हैं इतने रुपए?

प्रियंका के ये खास लोग करेंगे उनका कन्यादान

आख़िरकार लीक हुआ प्रियंका-निक की शादी का वीडियो, शाही अंदाज़ में नजर आए सभी लोग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -