जोनस ब्रदर्स शो के बारे में मिसेस जोनस ने कही ये बात
जोनस ब्रदर्स शो के बारे में मिसेस जोनस ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल हॉलीवुड के पॉप सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी के बाद अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. इसी के साथ वो अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं और साथ ही अपने पति के शो को भी प्रमोट कर रही हैं. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहने वाली प्रियंका ने हालही में एक और खास बात शेयर की है. इसमें वो अपने पति और देवर के साथ दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दिखा, “मेरा पहला जोनस ब्रदर्स शो. और यह अविश्वसनीय था! मुझे इन लोगों पर बहुत गर्व है! परिवार.” तस्वीरो में आप प्रियंका के साथ पुरे जोनस परिवार को देख सकते हैं. इसके अलावा प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में बैकस्टेज वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें वह निक के साथ तालमेल बिठाते हुए दिखाई दे रही थीं. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता था कि “यह मेरा पहला जोनस ब्रदर्स का कॉन्सर्ट है और मैं बहुत उत्साहित हूं और मुझे उन पर गर्व है.” यानि इस शो में प्रियंका भी काम कर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My first ever #jonasbrothers show. And it was incredible!!! I’m so proud of these guys!! #Family

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इसके अलावा हाल ही में बात करें तो प्रियंका को हमने जोनस ब्रदर्स के नए म्यूजिक वीडियो ‘Sucker’ में देखा था. इसके अलावा यह प्यारी जोड़ी मियामी में छुट्टियां मनाती हुई भी नजर आई थी. वहीं फिल्मों की बात करें तो प्रियंका को जल्द हम बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में देखेंगे, जबकि निक जुमानजी फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी की शूटिंग कर रहे हैं.

शादी के 4 दिन बाद ही अपनी चौथी पत्नी से तलाक ले रहा है ये हॉलीवुड एक्टर

Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख

इस मशहूर हॉलीवुड सिंगर का 56 वर्ष में हुआ निधन, फैंस को लगा शौक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -