Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख
Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख
Share:

मार्वल की सबसे बड़ी फिल्म 'ऐवेंजर्स एंडगेम' की रिलीज को एक महीने का ही वक्त रह गया है. फैंस इसके इंतज़ार में बेताब हो रहे हैं और जल्दी से जल्दी इसे देखना चाहते हैं. साल की सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी. इससे एक महीने पहले मार्वल ने ऐवेंजर्स एंडगेम के कई नए पोस्टर जारी किए है. इसी के साथ कई जानकारी सामने आ रही हैं जिनके बारे में फैन भी जानना चाहते होंगे. 

दरसल, इसके पिछले पार्ट में थेनोस की चुटकी से कई कलाकार मर्व चुके थे. लेकिन अब आने वगली फिल्म में बचे और मर चुके सुपरहीरोज दोनों शामिल हैं. मरे हुए लोगों में सबसे चौंकाने वाला नाम ब्लैक पैंथर की शूरी का है जो उनकी बहन का किरदार निभा रही है. आपको बता दें, मार्वल ने लगभग अलग-अलग कैरेक्टर के कई पोस्टर जारी किए हैं. इसमें थेनोस की चुटकी से जो सुपरहीरोज बच गए उनका पोस्टर रंगीन है. वहीं, मरे हुए सुपरहीरोज ब्लैक एंड व्हाइट है. आप भी देखें यहां प् वो तस्वीरें. 

इन पोस्टर में मेकर्स ने कन्फर्म कर दिया है कि थेनोस की चुटकी के बाद टोनी स्टार्क की गर्लफ्रेंड पेपर पोट्स (ग्वेन्थ पेल्ट्रो), बॉडीगार्ड हैप्पी होगन (जॉन फेवरू) और थॉर रेग्नॉरॉक की कैरेक्टर वेल्करी जिंदा है. थेनोस की चुटकी में मरे हुए लोगों में सबसे चौंकाने वाला नाम ब्लैक पैंथर की बहन शुरी का है. ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर में जहां ब्लैक पैंथर को धूल बनते हुए दिखाया गया है. वहीं, शूरी को नहीं दिखाया गया था. खास बात ये है कि ऐवेंजर्स एंडगेम के ट्रेलर में शूरी का नाम मिसिंग लोगों की लिस्ट में था. इससे तो यही लगता है कि शुरी भी मर चुकी है.

जानकारी के अनुसार 'ऐवेंजर्स एंडगेम' का रनिंग टाइम तीन घंटे तक चलेगा. मार्वल स्टूडियोज के प्रेसीडेंट केविन फाइगी ने इशारों-इशारों में कन्फर्म किया है. केविन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- हम फिल्म को उतने ही रनिंग टाइमिंग के साथ रिलीज करेंगे. ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर का रनिंग टाइम दो घंटे 40 मिनट था, यानि ये अब तक की सबसे लम्बी फिल्म होने वाली है जिसे बीच से फैंस उठना भी पसंद नहीं करेंगे.  

मार्वल स्टूडियो ने शेयर किये Spiderman के 3 नए पोस्टर, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

एवेंजर्स : एंडगेम का नया ट्रेलर हुआ रिलीज़, 18 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

हॉलीवुड फिल्म Avengers की तरह ही रोहित शेट्टी भी बनाने वाले हैं फिल्म, जानिए कैसी होगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -