इस मशहूर हॉलीवुड सिंगर का 56 वर्ष में हुआ निधन, फैंस को लगा शौक
इस मशहूर हॉलीवुड सिंगर का 56 वर्ष में हुआ निधन, फैंस को लगा शौक
Share:

म्यूजिक बैंड 'द बीट' के गायक रैंकिंग रॉजर का 56 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह एक हॉलीवुड सिंगर थे और कम उम्र में ही उनका निधन हो गया. एक अखबार की जानकारी के अनुसार बैंड की वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा गया कि रॉजर ने मंगलवार को अपने घर पर अंतिम सांस ली. आपको बता दें, उनका मूल नाम रॉजर चार्ली था. उनके न‍िधन से दुन‍ियाभर में उनके फैंस हैरान हैं. फैंस ट्विटर और बाकी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर उन्‍हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. उनके फैंस को ये बड़ा शौक लगा है.

उनके निधन से जुड़े बयान में कहा गया कि रॉजर को पिछली गर्मियों में दौरा पड़ा था और हाल ही में उनके फेफड़े के कैंसर और दो ब्रेन ट्यूमर से ग्रस्त होने का पता चला था. बताया गया है, "वह लड़े, लड़े और लड़े, रॉजर एक योद्धा थे. दुख की बात है कि कुछ घंटों पहले रॉजर का अपने घर पर परिवार के सदस्यों के बीच निधन हो गया." 

इसके अलावा "इस मुश्किल घड़ी में निरंतर समर्थन देने के लिए रॉजर का परिवार सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता है." रॉजर ने 1978 में बमिर्ंघम में 'द बीट' की स्थापना की थी. तभी से वो इस बंद से जुड़े हुए थे. अब उनके फैंस को इसकी जानकारी मिलते ही शौक लगा है जिससे वो भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

सुधर रही है पेरिस जैक्सन की सेहत, जल्द मनाएगी अपना 21वां जन्मदिन

कुछ ठीक नही चल रहे बीबर और हैली के रिश्ते, लेकिन जल्द..'

रिलेशन में है स्कारलेट और यह मशहूर कॉमेडियन, जल्द करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -