तीन नई फिल्मों की रिलीज के बाद भी अक्षय की कमाई है जारी.....
तीन नई फिल्मों की रिलीज के बाद भी अक्षय की कमाई है जारी.....
Share:

अभी हाल ही में इस शुक्रवार को तीन फिल्मे रिलीज हुई है जिनके नाम है 'द गाजी अटैक', 'इरादा', व 'रनिंग शादी' यह तीनो ही फिल्मे वैसे तो अपने अपने स्तर पर बेहतर है. अब इसी बीच हमारे अक्षय कुमार यानि की वकील साहब की फिल्म जॉली एलएलबी2 भी अपना अच्छा व्यवसाय कर रही है. अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी2' में हमे अक्षय कुमार के साथ में हमे हुमा कुरैशी भी पहली बार नजर आ रही है. फिल्म में हमे अक्षय कुमार एक वकील के किरदार में तो अभिनेत्री हुमा कुरैशी उनकी पत्नी के किरदार में हमे नजर आ रही है.

तीन फिल्मो के रिलीज के बाद भी अक्षय की फिल्म की कमाई में लगातार बढ़ोतरी जारी है. आलम यह है कि इस शुक्रवार को रिलीज हुई तीन नई फिल्मों के बाद भी खिलाड़ी कुमार की यह फिल्म बेहतरीन कमाई कर रही है. फिल्म ने इस शुक्रवार को 4.14 करोड़ रुपए कमाए. यह एक अच्छा आंकड़ा माना जा सकता है. इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 81.85 करोड़ रुपए का हो गया है.

आपको बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 77.71 करोड़ रुपए कमाए थे. सौ करोड़ क्लब के लिए फिल्म का दावा मजबूत हो चुका है. फिल्म ने सोमवार को 7.26 करोड़ रुपए, मंगलवार को 9.07 करोड़ रुपए, बुधवार को 5.89 करोड़ रुपए, गुरुवार को 5.03 करोड़ रुपए और शुक्रवार को 4.14 करोड़ रुपए की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 81.85 करोड़ रुपए का हो गया है.

‘जॉली LLB-2’ की कमाई 130 करोड़ के पार....

'जॉली' ने 'गब्बर' को पछाड़ा....

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -